fbpx

द ग्रे मैन ट्रेलर: रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और धनुष का ट्रैलर में दिखा एक्शन अवतार

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

द ग्रे मैन का पहला ट्रेलर आपको कोर्ट जेंट्री (रयान गोसलिंग) से मिलवाता है, जो अपने सिर पर मँडराते हुए खतरे लॉयड हेन्सन से लड़ रहा है। हालांकि लॉयड हेन्सन (क्रिस इवांस) और जेंट्री कभी आधिकारिक रूप से सहकर्मी थे, ग्रे मैन के पहले ट्रेलर में दोनों पुरुषों के बीच मतभेद हैं, जिसमें हेन्सन को जेंट्री के सिर की अंतरराष्ट्रीय खोज का नेतृत्व करने का काम सौंपा गया है। जेंट्री एक हद तक हैनसेन के खिलाफ अपनी पकड़ बना सकता है, लेकिन उसका अस्तित्व दानी मिरांडा (एना डे अरमास) जैसे अन्य लोगों की मदद पर निर्भर है।

कहा जा रहा है कि, हैनसेन जेंट्री की खोज में एकमात्र कुशल हत्यारा नहीं है। हालांकि, ट्रेलर के साथ फर्स्ट-लुक इमेज, गोस्लिंग और इवांस के पात्रों को दो प्रतिस्पर्धी ताकतों के रूप में स्थापित करते हैं जो कहानी को आगे बढ़ाते हैं क्योंकि कार्रवाई पूरे यूरोप में चलती है, जिसमें फ्रांस और चेक गणराज्य शामिल हैं। एना डी अरमास, जिन्होंने पहले “ब्लेड रनर 2049” और “नाइव्स आउट” में गोस्लिंग और इवांस के साथ काम किया था, दानी मिरांडा का किरदार निभा रही है, जिन्हें “अनट्रेसेबल एजेंट” के रूप में चित्रित किया गया है।

फिल्म में रेगे-जीन पेज भी हैं, जो ब्रिजर्टन में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, जो राष्ट्रीय गुप्त सेवा के निदेशक डैनी कारमाइकल का किरदार निभा रहें है। धनुष, बिली बॉब थॉर्नटन (जो जेंट्री के प्रबंधक की भूमिका निभाते हैं), जूलिया बटर, अल्फ्रे वुडार्ड, एमे इक्वाकोर, जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा, कैलन मुलवे, स्कॉट हेज़, माइकल गैंडोल्फिनी, और सैम लर्नर आदि अन्य भूमिकाओं में है। द ग्रे मैन 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होगा, और 22 जुलाई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

THE GRAY MAN Official Trailer

ये भी पढ़े द ग्रे मैन: धनुष, रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज की हुई घोषणा

Advertisement

ये भी पढ़े विशाल स्टारर कॉप ड्रामा फिल्म लाठी को इस दिन सिनेमाघरों में किया जाएगा रिलीज

ये भी पढ़े जुग जुग जीयो ट्रेलर: वरुण धवन और कियारा आडवाणी, अनिल कपूर स्टारर फैमिली ड्रामा का कोर प्लॉट फैमिली इमोशन, रिलेशन और डाइवोर्स के इर्द गिर्द घुमता है

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article