15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

द ग्रे मैन: धनुष, रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, के नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज की हुई घोषणा

द ग्रे मैन एक आगामी अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित है, पटकथा से जिसे बाद में क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफली के साथ सह-लिखा गया था, जो मार्क ग्रेनी द्वारा इसी नाम के 2009 के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और एना डी अरमास मुख्य भूमिकाओं में हैं। रूसो भाइयों की कंपनी, एजीबीओ द्वारा निर्मित, यह फिल्म ग्रेनी के ग्रे मैन उपन्यासों पर आधारित है। जिसकी एक फ्रैंचाइज़ी शुरू होने की उम्मीद है।

नेटफ्लिक्स के The Gray Man के नए पोस्टर रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, धनुष और एना डी अरमास को दिखाते हैं। द ग्रे मैन उपन्यासकार मार्क ग्रेनी की इसी नाम की सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक श्रृंखला पर आधारित है, और इसमें एक अत्यधिक प्रतिभाशाली सीआईए ऑपरेटर को दर्शाया गया है,जो प्रमुख सरकारी रहस्यों को उजागर करने के बाद भागने के लिए मजबूर होता है।

नए चरित्र पोस्टर मेंं गोस्लिंग के पोस्टर में “द अनकैचेबल” के रूप में आकृति को संदर्भित किया गया है, लेकिन इवांस के पोस्टर ने चरित्र को “द अनस्टॉपेबल” के रूप में संदर्भित किया है। दूसरी ओर, डी अरमास को “द अनट्रेसेबल” कहा गया है। धनुष का पोस्टर उन्हें “घातक बल” के रूप में संदर्भित करता है। नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे महंगी मूल फिल्में, रयान रेनॉल्ड्स की सफल नेटफ्लिक्स फिल्म, रेड नोटिस से मेल खाती हैं। गोस्लिंग के अलावा, इवांस, धनुष और डी अरमास, जेसिका हेनविक, रेगे-जीन पेज, बिली बॉब थॉर्नटन, जूलिया बटर और अल्फ्रे वुडार्ड भी द ग्रे मैन में दिखाई देते हैं।

द ग्रे मैन 15 जुलाई, 2022 को सीमित रिलीज के लिए तैयार है, इसके बाद 22 जुलाई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 200 मिलियन डॉलर के प्रोडक्शन बजट के साथ, यह नेटफ्लिक्स द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़े – विजय सेतुपति और सूरी स्टारर विदुथलाई के लिए एक पहाड़ी पर बनाया गया विलेज सेट

ये भी पढ़े – बॉक्स ऑफिस डे 2: शनिवार को भूल भुलैया 2 के शो में हुई 40 प्रतिशत की बढोतरी

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles