fbpx

विजय सेतुपति और सूरी स्टारर विदुथलाई के लिए एक पहाड़ी पर बनाया गया विलेज सेट

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

विदुथलाई एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसे वेत्रिमारन द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है।आरएस इंफोटेनमेंट के बैनर तले एलरेड कुमार द्वारा निर्मित फिल्म में सूरी, विजय सेतुपति और गौतम वासुदेव मेनन हैं। यह फिल्म आरएस इंफोटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई थी। यह फिल्म जयमोहन द्वारा लिखित लघु कहानी थुनैवन पर आधारित है।

विदुथलाई की शूटिंग तेज गति से चल रही है। फिल्म निर्माता वेत्री मारन द्वारा निर्देशित, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कादंबुर के घने जंगलों में की गई थी। फिल्म का फिल्मांकन चेंगलपेट में जारी रहा। अब, इसका तीसरा शेड्यूल पिछले कुछ महीनों से तमिलनाडु के डिंडीगुल के पास सिरुमलाई में शूट किया जा रहा है।

निर्माताओं ने फिल्म के एक हिस्से को फिल्माने के लिए एक बड़ा गांव का सेट बनाया था। फिल्म के कला निर्देशक जैकी ने सिरुमलाई में एक निजी संपत्ति पर एक विशाल गांव के सेट को डिजाइन किया है। सेट में कुछ घर, एक मंदिर और एक छोटा खेल का मैदान शामिल था। इस विशेष सेट पर शूट किए गए दृश्यों के लिए कुछ निवासियों को भी शामिल किया गया था। निर्देशक वेत्रीमारन ने कुछ बच्चों को अभिनय करने का तरीका भी दिखाया है।

450 सदस्यों की टीम सिरुमलाई में रहने के दौरान उन्हें कई जहरीले सांपों, जंगली कुत्तों और जोंकों का सामना करना पड़ा था। शूटिंग के दौरान किसी भी आपात स्थिति में 24×7 डॉक्टर के साथ एक एम्बुलेंस उपलब्ध थी।

Advertisement

फिलहाल, दल सूरी, गौतम वासुदेव मेनन, बालाजी शक्तिवेल, प्रकाश राज, भवानी श्री और चेतन के साथ दृश्यों को रिकॉर्ड कर रहा है। फिल्म की शूटिंग 10 जून 10 तक पूरी होने की उम्मीद है। फिल्म जयमोहन द्वारा लिखी गई लघु कहानी थुनैवन से अनुकूलित है।

ये भी पढ़े बॉक्स ऑफिस डे 2: शनिवार को भूल भुलैया 2 के शो में हुई 40 प्रतिशत की बढोतरी

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article