fbpx

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री उमा माहेश्वरी का 40 वर्ष की उम्र में निधन, उनके निधन से चारों ओर फैली शोक की लहर।

Must read

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री उमा माहेश्वरी के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है। 40 वर्ष की उमा माहेश्वरी एक लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थीं जिसके बाद उन्होंने बीते रविवार (17 अक्टूबर) को अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दें कि, उमा माहेश्वरी को ‘Metti Oil’ नाम के शो से पॉप्युलैरिटी मिली थी।

अगर उमा माहेश्वरी के परिवार की बात की जाए तो उनके परिवार में उनके पति मुरगन हैं, जो कि पेशे से एक पशु डॉक्टर हैं। रिपोर्ट्स की माने तो, उमा माहेश्वरी थोड़ा असहज महसूस कर रही थीं और इसके बाद वह अचानक ही जमीन पर गिर गई। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन का समाचार प्राप्त होने के उपरांत साउथ सिनेमा के कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए शोक व्यक्त किया है।

बताया जा रहा है कि, उमा माहेश्वरी एक लंबे वक्त से बीमार थी और पिछले कुछ महीनों से पीलिया से भी पीड़ित थी लेकिन बाद में वह इससे पूरी तरह ठीक हो गई थी, इसके बाद हाल ही में अचानक उमा माहेश्वरी को फिर से पीलिया हो गया और वह अपना इलाज करा रही थी।
बता दें कि, उमा माहेश्वरी के निधन की जानकारी उनके शो ‘Metti Oil’ की को-स्टार गायत्री शास्त्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी, जिसके बाद शो में उमा माहेश्वरी की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शांति विलियम्स ने अब इस बारे में खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article