fbpx

सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी डेथ एनीवर्सरी, रिया चक्रवर्ती ने ऐसे किया याद ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के धोनी सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके फैंस के दिलों में आज भी वह जिंदा है और यही कारण है कि उनकी मौत के दो साल बाद भी सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया जा रहा है और लोगों के द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है।

इन सबके बीच एक और व्यक्ति है जिसकी पोस्ट ने एक बार फिर से उनके फैंस को उनकी याद दिला दी है और यह है सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती। दरअसल रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत कुछ अनसीन तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें याद किया।

रिया चक्रवर्ती ने की ये पोस्ट ?

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने जो पोस्ट की वह पुरानी तस्वीर है जिनमें सुशांत और रिया एक दूसरे में खोए हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। रिया ने अपनी पोस्ट को करते हुए एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा। रिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, “हर दिन तुम्हें याद करती हूं” साथ ही रिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया। जिसके सामने आते ही रिया की पोस्ट तेजी से वायरल होने लगी।

Advertisement

रिया ने कैसी तस्वीर की अपलोड ?

रिया की पोस्ट में हर प्रकार की तस्वीर आपको देखने को मिल जाएगी। जैसे अगर आप पहली तस्वीर को देखेंगे तो इसमें रिया क्यूट पोज दे रही है तो वहीं सुशांत मासूम सी मुस्कुराहट दे रहे है और दूसरी तस्वीर में सुशांत अपने कान के पीछे फूल लगाकर बच्चे की तरह एक्प्रेशन देते नजर आ रहे है और रिया बस उन्हें निहारती जा रही है।

रिया ने किस वाली तस्वीर भी की अपलोड ?

अगर आप तस्वरी को आगे स्क्रोल करेंगे तो तीसरी तस्वीर में रिया सुशांत को किस कर रही है और सुशांत दोनों की तस्वीर ले रहे है और चौथी तस्वीर में सुशांत ने रिया को बाहों में ठाम रखा है। बता दें कि इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हर कोई सुशांत को लेकर एक बार फिर से इमोशनल हो गया है और फैंस उनकी बाउंडिंग को काफी सराह भी रहे है।

तमाम फैंस दे रहे अपने स्टार को श्रद्धांजलि ?

बता दें कि रिया की यह पोस्ट सामने आने के बाद फैंस और भी ज्यादा इमोशनल हो गए क्योंकि इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि सुशांत बेहद सरल स्वभाव के व्यक्ति थे और उनकी यही अदा उनके फैंस को भी काफी पसंद थी और आज जब उनकी डेथ एनीवर्सरी है तो उनके फैंस उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दे रहे है।

श्रद्धांजलि ?

आज सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनीवर्सरी पर दुनिया का मूड का पूरा परिवार भी उन्हें अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करता है। आज भले ही वह हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी सख्सीयत सदैव उन्हें हम सभी के दिलों में जिंदा रखेगी।

https://www.instagram.com/p/CexmpoeNPZ2/

ये भी पढ़े शादी के बाद आलिया के साथ ऐसा है रिश्ता, रणबीर बोले- लगता ही नहीं शादी हुई है

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article