29.1 C
Delhi
शनिवार, जुलाई 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

बादशाह के अपकमिंग गाने से तमन्ना भाटिया का नया लुक रिलीज, पुरी-विजय देकरकोंडा की जन गण मन अप्रैल में होगी शुरू

तमन्ना भाटिया ने शनिवार को बादशाह के आने वाले गाने से अपने लुक का खुलासा किया।

उन्होनें अपने प्रशंसकों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली बार अपने नए लुक वाली तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा, “छोले तू तो होटी। गायक बादशाह ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी और पांडा इमोजी के साथ टिप्पणी की। ‘हिम्मतवाला’ अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म ‘घनी’ के एक विशेष गीत ‘कोडथे’ में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार नितिन के साथ ‘अंधाधुन’, ‘मेस्ट्रो’ के तेलुगु रीमेक में देखा गया था।

उन्होंने हिंदी संस्करण में तब्बू द्वारा निभाई गई भूमिका को दोहराया है। वह अगलीबार ‘गुरथुंडा सीताकालम’ में नजर आएंगी।

निर्देशक पुरी जगन्नाथ और विजय देवरकोंडा दूसरी बार साथ आ रहे हैं। उन्होंने पहली बार एक पेन इंजियन फिल्म ‘लाइगर’ के लिए टीम बनाई है, जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। उसके रिलीज होने से पहले ही, उन्होंने एक और फिल्म शुरू करने का फैसला किया है।

Advertisement

देशभक्ति फिल्म ‘जन गण मन’ शीर्षक से अप्रैल में नियमित शूटिंग शुरू होगी। पहला शूटिंग शेड्यूल साउथ अफ्रीका में होगा। निर्माता चार्मी कौर और निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने अपना प्री-प्रोडक्शन काम पहले ही शुरू कर दिया है।

विजय देवरकोंडा ‘जन गण मन’ में भूमिका निभाने के लिए रूपांतरित होंगे। उन्होंने ‘लाइगर’ के लिए अपने बाल उगाए, लेकिन इस नई फिल्म के लिए उन्हें ‘मिलिट्री कट’ लगाना होगा। पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर फिल्म को प्रोडयूस करेंगे। चार्मी फीमेल लीड के लिए जाह्नवी कपूर को लेने की कोशिश कर रही हैं।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles