11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

थलापथी 67: थलापथी विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म हुई लॉन्च

तमिल फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज एक बार फिर से थलपति विजय के साथ काम करने वाले हैं. ये थलापथी विजय की 67वीं फिल्म होगी। प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज अपनी लोकेश सिनेमेटिक यूनिवर्स बना रहे है.

लोकेश कनगराज और थलापथी विजय की अपकमिंग फिल्म एक गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म है. आज एक औपचारिक पूजा समारोह के साथ फिल्म लॉन्च की गई है, हालांकि, अभी फिल्म की आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

थलापथी 67, दक्षिण की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कथित तौर पर, यह प्री-रिलीज़ बिजनेस के मामले में अब तक की सबसे बड़ी तमिल फिल्म बन गई है, जिसने लगभग 500 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

विजय, थलापथी 67 फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू करेंगे. लोकेश कनगराज ने स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे दिया है और थलपति 67 पर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर में शूट किया जाएगा, जिसके लिए हाल ही में रेकी की गई थी।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

thalapati vijay

पहले मुन्नार में फिल्म की शूटिंग करने का प्लान बनाया गया था, लेकिन उन्होंने अब इसे कश्मीर में शूट करने का विचार बनाया है। थलपति विजय, थलपति 67 में वो 40 के दशक में एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त कथित तौर पर मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में फिल्म के साथ तमिल सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्म उद्योग के कई लोकप्रिय अभिनेता जैसे विशाल, महेंद्र धोनी और गौतम वासुदेव मेनन के इस फिल्म का हिस्सा है।

थलपति 67 निर्देशक लोकेश के लोकेश सिनेमेटिक यूनिवर्स उर्फ ​​एलसीयू का हिस्सा हो सकती है। तृषा कृष्णन को फिल्म में फीमेल लीड रोल निभाने के लिए चुना गया है, जिसमें सहायक भूमिकाओं में कैथी अभिनेता नारायण और अर्जुन दास सहित कई कलाकार शामिल होंगे। निर्देशक की ब्लॉकबस्टर फिल्मों मास्टर और विक्रम के बाद उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

ये भी पढ़े सर्कस ट्रेलर: रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका ने किया सरप्राइज

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles