16.1 C
Delhi
गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
Recommended By- BEdigitech

The Kerala Story box office collection Day 5: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा लहराया, 5 दिन में 50 करोड़ से अधिक की कमाई की

The Kerala Story box office collection Day 5: विपुल अमृतलाल शाह के निर्मित और सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को पश्चिम बंगाल समेत विभिन्न राज्यों में विरोध और प्रतिबंध का सामना करना पड़ा। फिर भी, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने काफी मजबूत तरीके से कमाई की। विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए, फिल्म ने सिर्फ पांच दिनों में ही 50 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है।

Table of Contents

फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी थी

निर्देशक सुदीप्तो सेन की विवादित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने से पहले ही सुर्खियों में थी। रविवार (7 मई) को फिल्म ने लगभग 16 करोड़ रुपये का सर्वोच्च कलेक्शन किया। हालाँकि सप्ताह के दिनों में सोमवार और मंगलवार की कमाई में कमी आई। शुरुआती अनुमान के अनुसार, अदा शर्मा स्टारर फिल्म ने सोमवार की कमाई में लगभग 10% की बढ़ोतरी देखी और मंगलवार को कुल 11 करोड़ रुपये की कमाई की। अब, ‘द केरला स्टोरी’ का कुल संग्रह 5 दिनों में सीधे 57 करोड़ रुपये हो गया है।

कमाई का सिलसिला ऐसे बढ़ रहा है

The Kerala Story

ये भी पढ़े व्हाट्सऐप पर अज्ञात नंबरों से मिस्ड कॉल प्राप्त हो रही हैं? आप अकेले नहीं हैं, जानिए किस देश से हो रहा है यह सब

‘The Kerala Story’ ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये कमाए थे, दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई बढ़कर 11.22 करोड़ रुपये हो गई। रविवार, 7 मई को 16.60 करोड़ रुपये कमाए थे। चौथे दिन सोमवार 8 मई को 10.50 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की थी। यहां हम देख सकते हैं वर्किंग डेज की कमाई के हिसाब से ये बहुत अच्छा जंप  है ।

Advertisement

“The Kerala Story (द केरल स्टोरी” साल) 2023 में बनीं साल की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म।

इस फिल्म का कलेक्शन 8 करोड़ रुपये के साथ खुले दिन ही सबसे ऊपर आया है। सलमान खान अभिनीत “किसी का भाई किसी की जान” (15.81 करोड़ रुपये), रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की “टीजेएमएम” (15.7 करोड़ रुपये), अजय देवगन अभिनीत “भोला” (11.20 करोड़ रुपये) और “पठान” (55 करोड़ रुपये) इन फिल्मों के खुलने के कलेक्शन के साथ शीर्ष 4 में हैं। इसके अलावा, कार्तिक आर्यन की “शहजादा” और अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की “सेल्फी” से अधिक कलेक्शन की जानकारी मिली है।

‘द केरला स्टोरी’ की कहानी क्या है?

‘द केरला स्टोरी’ में अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा के किरदार में हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में से एक हैं, जो केरल से गायब हो गई थीं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक और सीरिया) में शामिल हो गई थीं। जिन्हें इस्लाम धर्म स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया। साथ ही, फिल्म ‘लव जिहाद’ पर चर्चा करती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में धर्मांतरित करने और उनके परिवारों को छोड़ने के लिए साजिश करते हैं।

ये भी पढ़े ब्लूमबर्ग अरबपतियों की सूची: मुकेश अंबानी फिर से मार्क जुकरबर्ग से आगे निकले, लेकिन दो पायदान फिसले गौतम अडानी।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles