14.1 C
Delhi
मंगलवार, दिसम्बर 6, 2022

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर फिनाले ट्रेलर आउट

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर एक अमेरिकी फैंटेसी टेलीविजन सीरीज है, जो जे आर आर टॉल्किन के उपन्यास द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स पर आधारित है। वेब सीरीज को स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म प्राइम वीडियो के लिए श्रोता जे.डी. पायने और पैट्रिक मैके द्वारा विकसित किया गया है। सीरीज टॉल्किन की द हॉबिट और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स से हजारों साल पहले मध्य-पृथ्वी के दूसरे युग में सेट है। सीरीज अमेज़ॅन स्टूडियो द्वारा हार्पर कॉलिन्स और न्यू लाइन सिनेमा के सहयोग से और टॉल्किन एस्टेट के परामर्श से निर्मित है।

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर सीजन फिनाले के ट्रेलर से आप बहुत कुछ समझ जाएंगे। सीरीज के फिनाले को लेकर अनगिनत फैन थ्योरी ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली है, और अब, हमें आखिरकार कुछ सवालों के जवाब मिले हैं।

Table of Contents

लॉर्ड सौरोन अंत में बाहर आ जाएगा-

सीरीज के अंत में लॉर्ड सौरोन वापस आ जाएगा। LOTR के प्रशंसक उत्सुकता से सौरोन के प्रवेश का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उनका उल्लेख बार-बार किया गया है और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर में कितीन बार उनका वर्णन किया गया है। 2 मिनट, 35 सेकंड के सीज़न के फिनाले ट्रेलर में, हमें शातिर दुश्मन की एक छोटी सी झलक मिलती है, जो राजा की तरह कपड़े पहने हुए है। द रिंग्स ऑफ पावर फैंटेसी निश्चित रूप से गैलाड्रियल (मॉर्फिड क्लार्क) और लॉर्ड सौरोन के बीच बहुप्रतीक्षित आमने-सामने की आशंका होगी।

अजनबी कौन है, उसकी पहचान क्या है-

द स्ट्रेंजर (डैनियल वेमैन) वास्तव में कौन है, इस बारे में बहुत सारे रहस्य हैं। गैंडालफ की लोकप्रिय राय के साथ, सीज़न के फिनाले के ट्रेलर में, हमें एक टीज़ मिलता है कि द स्ट्रेंजर की पहचान आखिरकार एक बार और सभी के लिए सामने आ जाएगी। हार्फूट्स, विशेष रूप से नोरी (मार्केला कवेनघ) और पोपी (मेगन रिचर्ड्स) को यह जानकर कैसे लगेगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

द रिंग्स ऑफ पावर की फोर्जिंग-

“हम एक नई तरह की शक्ति का निर्माण करने की कगार पर हैं। हमें आखिरकार रिंग्स ऑफ पावर की फोर्जिंग देखने को मिलती है जैसा कि सीज़न के समापन ट्रेलर में दिखाया गया है। यह जानना होगा कि कैसे ड्यूरिन IV (ओवेन आर्थर) अपने पिता किंग ड्यूरिन III (पीटर मुलान) की अवहेलना करता है और अपने सबसे अच्छे दोस्त एल्रोनड (रॉबर्ट अरामायो) को बौने मिथ्रिल का उपयोग करके कल्पित बौने के विलुप्त होने को रोकने में मदद करता है।

हीरोज विल फॉल-

सीज़न के फिनाले ट्रेलर में “हीरोज विल फॉल” की एक अशुभ चेतावनी दी गई है, यह बहुत हद तक इस बात पर निर्भर करता है कि आप किसके पक्ष की बात कर रहे हैं। क्योंकि दोनों मानते हैं कि वे कहानी के नायक हैं। द रिंग्स ऑफ पावर जैसे गैलाड्रियल और एल्रोनड के कई पात्र निश्चित रूप से इसे जीवंत बना देंगे, क्योंकि वे LOTR ब्रह्मांड के प्रमुख खिलाड़ी हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सीजन फिनाले में किसकी मौत होती है। विशेष रूप से, Ep-7 में इसिल्डुर (मैक्सिम बाल्ड्री) और एक गंभीर रूप से घायल हैलब्रांड (चार्ली विकर्स) की…

ये भी पढ़े रितेश देशमुख ने मन्नत पार्टीज के खोले कई राज, कुछ इस तरह करते है शाहरूख खान अपने मेहमानों का स्वागत ?

ये भी पढ़े फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सैफ अली खान, फिल्म आदिपुरुष में उनके लुक पर लोगों ने कह दी ये बात ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles