39.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

‘राधे श्याम के पहले गाने का टीजर हुआ आउट!

पहले फिल्म निर्माता अपनी नई फिल्मों के केवल एक ट्रेलर को सिनेमाघरों में हिट होने से पहले रिलीज करते थे और ऑडियो लॉन्च के माध्यम से कैसेट/सीडी के रूप में पूर्ण ऑडियो जारी करते थे और बाद में इंटरनेट पर पूर्ण ऑडियो ज्यूकबॉक्स जारी करते थे।
अब, देश के कोने-कोने में इंटरनेट बिना किसी सीमा के प्रवेश कर रहा है और यूट्यूब पर हर एक मिनट में ढेर सारी सामग्री का उत्पादन और अपलोड किया जा रहा है।

फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा, फिल्म लॉन्च, फर्स्ट लुक, मोशन पोस्टर, चरित्र परिचय, पहली झलक, पहला टीज़र, पहला सिंगल टीज़र, पहला गाना… जैसे हर एक मिनट के अपडेट के साथ इसकी सामग्री को लुभाना और भुनाना शुरू कर दिया है। जो फिल्म रिलीज होने तक, चालू रहेगा।

इन्हीं पंक्तियों में ‘राधे श्याम’ के निर्माताओं ने आज उनकी फिल्म का पहला गाना ईराठे’ का टीजर ‘ उन सभी भाषाओं में रिलीज़ किया है जिनमें फ़िल्म रिलीज़ हो रही है। 16 सेकंड के गाने के टीज़र में नायक और नायिका के अलावा और कुछ नहीं है, जो पहले गीत और उसके संगीतकार के विवरण के साथ हाथ मिलाने की कोशिश कर रहें हैं।

राधे श्याम एक आगामी भारतीय काल की साइंस फिक्शन रोमांटिक ड्रामा है, जिसे राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 14 जनवरी 2021 को कई भाषाओं में रिलीज हो रही है।

Advertisement

फिल्म में प्रभास के चाचा कृष्णम राजू भी परमहंस की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, साथ ही कई जाने-माने कलाकार जैसे सचिन खेड़कर, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, प्रियदर्शी, सत्यन और फ्लोरा जैकब अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles