39.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 20, 2024
Recommended By- BEdigitech

बिग बॉस सीजन 15 में ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में आ सकते हैं नज़र, देखें पूरी लिस्ट

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो Bigg Boss फैंस के लिए एक बार फिर वापस लौट रहा है। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। इसका प्रोमो आ चुका है और अब शो में आने वाले कंटेस्टेंट भी चुने जा चुके हें। लेकिन अब तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार शो में किन सितारों को घर में जगह मिलेगी। खबरों के अनुसार शो के प्रमुख कंटेस्‍टेंट का नाम लगभग तय हो चुका है। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे होगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होगा, जबकि वीकेंड का वार रात 9 बजे शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा। ऐसे में आज हम इस बार आने वाले कुछ कंटेस्‍टेंट के नाम बताएंगे।

Table of Contents

प्रतीक सहजपाल

‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद प्रतीक सहजपाल ‘बिग बॉस 15’ में भी नजर आने वाले हैं। प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टें बन गए हैं। खबरों के अनुसार कोरोना को देखते हुए ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद से प्रतीक क्वारंटाइन में हैं।

निशांत भट्ट

प्रतीक सहजपाल के अलावा ‘बिग बॉस ओटीटी’ के कंटेस्टेंट, पॉप्युलर डांसर और कोरियॉग्रफर निशांत भट्ट भी बिग बॉस 15 में नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें कि, निशांत भट्ट ओटीटी के पहले रनर-अप थे।

Advertisement

उमर रियाज

‘बिग बॉस 13’ के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज ‘बिग बॉस 15’ में नज़र आ सकते हैं। उमर रियाज पेशे से डॉक्टर हैं। उमर रियाज का नाम ‘बिग बॉस 14’ के दौरान भी सामने आया था, लेकिन उस वक्त शो के मेकर्स और उनके बीच बात नहीं बन पाई थी। उमर रियाज ने एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

नेहा मर्दा

बिग बॉस सीजन 15 की कंटेस्टेंट के रूप में हो सकता है कि इस बार टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा को भी इस बार शो में देखा जा सकता है। नेहा टीवी इंडस्ट्री में बहुत ही पॉपुलर हैं और ‘बालिका वधू’, ‘डोली अरमानों की’ और ‘क्यों रिश्‍तों में कट्टी-बट्टी’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। नेहा को बिग बॉस के लिए बीते 4 सालों से एप्रोच किया जा रहा है, मगर प्रोजेक्ट में बिजी रहने की वजह से वह अभी तक इस शो का हिस्सा नहीं बन पाईं।

करण कुंद्रा

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा भी इस बार शो में नज़र आ सकते हैं। पहले भी करण का नाम बिग बॉस के कई सीजन के लिए सामने आ चुका है मगर कभी भी करण के साथ डील पक्की नहीं हो सकी। लेकिन इस बार तो बिग बॉस के प्रोमो में भी करण की झलक नजर आ रही है।

टीना दत्ता

टीवी सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता भी शो में नज़र आ सकती हैं। बिग बॉस सीजन 14 में भी गेस्ट के रूप में टीना को देखा गया था। टीना का नाम बिग बॉस सीजन 14 के लिए भी लिया गया था, मगर टीना ने तब खुद ही एक नोट के जरिए बताया था कि वह बिग बॉस में हिस्सा नहीं ले रही हैं।

मानव गोहिल

टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद करे जानें वाले एक्टर मानव गोहिल भी Big Boss 15 का हिस्सा बन सकते हैं। आखिरी बार मानव गोहिल को टीवी सीरियल ‘शादी मुबारक’ में देखा गया था।

सिंबा नागपाल

टीवी एक्टर सिंबा नागपाल को भी इस बार बिग बॉस में देखा जा सकता है। आपको बता दें कि सिंबा पहले भी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं।

निधि भानुशाली

टीवी एक्ट्रेस निधि भानुशाली का एक्टिंग करियर तो बहुत रहा। वह केवल कुछ समयके लिए टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में नजर आई थीं। लेकिन, अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उन्होंने टीवी इंडस्‍ट्री छोड़ दी। इस बार वो फिर इंडस्‍ट्री में आ रही हैं। इस बार वो बिग बॉस के जरिए इंडस्‍ट्री में कदम रख रही हैं।

रीम समीर शेख

बिग बॉस सीजन 15 के लिए रीम समीर शेख का नाम भी लिया जा रहा है। खबरों के मुताबिक रीम ने बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए एक टीवी शो भी ठुकरा दिया है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles