fbpx

Thor Love And Thunder ने रिलीज के पहले ही दिन की रिकार्ड कमाई, हिंदी में की उम्मीद से ज्यादा रही कमाई

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड कमाई की है। फिल्म के हिंदी वर्जन को उत्तर भारत में बड़ी सफलता मिली है। फिल्म की ओपनिंग ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मैडनेस ऑफ मल्टीवर्स’ जितनी नहीं रही है. लेकिन फिल्म का कलेक्शन रविवार तक बढ़ सकता है। फिल्म के गुरुवार के तड़के सुबह से लेकर देर रात तक के सभी शो हाउसफुल हैं।

भारतीय दर्शकों में मार्वल स्टूडियोज को अपनी फिल्मों की लोकप्रियता का अंदाजा ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ के समय हो गया था क्योंकि फिल्म को करीब दो हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। जिसके बाद फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ को करीब पौने तीन हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। वहीं ‘स्पाइडरमैन नो वे होम’ को तीन हजार से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया था। फिल्म को 3264 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। आफको बता दें कि फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ को करीब ढाई हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ को करीब 2800 स्क्रीन्स मिले है। फिल्म ने गुरुवार रात तक करीब 22 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की है।

फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने हिंदी भाषी राज्यों में रिलीज के पहले दिन अच्छा कारोबार किया है। पहले समझा जा रहा था कि ये फिल्म हिंदी में करीब पांच करोड़ रुपये की ओपनिंग ले लकती है। लेकिन फिल्म ने पहले ही दिन 7 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग ली है। फिल्म के अंग्रेजी वर्जन की ओपनिंग गुरुवार को करीब 13 करोड़ रुपये रही। फिल्म के बाकी वर्जन भी करीब दो करोड़ रुपये की कमाई कर सकते है।

आपको बता दें कि एमसीयू फिल्मों में भारत में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर 373.22 करोड़ रुपये की कमाई की थी। थॉर: लव एंड थंडर’ के निर्देशक टाइका वाइटीटी ने थॉर के किरदार को पिछली फिल्म ‘थॉर रैगनारॉक’ में एक अलग लेवल पर पहुंचाया था।

Advertisement

ये भी पढ़े थोर लव एंड थंडर रनटाइम, स्क्रीन काउंट और ओपनिंग डे प्रेडिक्शन

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article