fbpx

एटली के साथ इस साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे वरुण धवन, अल्लू अर्जुन ने फीस के रूप में मांगे पुष्पा 2 के हिंदी राइट

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

हिंदी और दक्षिण फिल्म उद्योग का सहयोग केवल विस्तार होता दिख रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन और एटली एक थ्रिलर फिल्म के लिए एक साथ काम करने वाले हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह प्रोजेक्ट एटली की अपनी फिल्म थेरी हो सकता है।

2016 की ड्रामा थ्रिलर में मूल रूप से विजय और सामंथा रूथ प्रभु ने अभिनय किया था। चर्चा है कि एटली हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे और वरुण धवन इसमें काम कर सकते हैं। हाल ही में “वरुण एटली से मिले हैं और वे जल्द ही एक दक्षिण फिल्म के हिंदी रीमेक पर एक साथ काम करेंगे।

थेरी के रीमेक के लिए वरुण धवन को अप्रोच किए जाने की खबरें कुछ साल पहले सामने आई थीं। ऐसा लगता है कि योजना आखिरकार एक साथ आ रही है।

एटली फिलहाल शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म पर काम कर रहे हैं। 2022 में, अभिनेता दो फिल्मों – जुग जुग जीयो और भेड़िया में दिखाई देंगे।

Advertisement

जो ‘बाहुबली’ ने प्रभास के साथ किया, ‘पुष्पा’ ने अल्लू अर्जुन के साथ किया। उत्तर भारतीय बाजार में फिल्म की शानदार सफलता ने अल्लू अर्जुन को अखिल भारतीय स्टार छवि हासिल करने में मदद की है।

‘पुष्पा’ की रिलीज के तीन महीने बाद, निर्माताओं ने दूसरे भाग के लिए नायक अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार के लिए पारिश्रमिक को पुनर्व्यवस्थित किया है। यही वजह है कि फिल्म फ्लोर पर आने में देरी कर रही है। व्यापक अपील के लिए स्क्रिप्ट को और भी बदल दिया गया है।

खबर हैं कि अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा 2’ के लिए अपने फिस के रूप में हिंदी अधिकारों की मांग की है। उनके पिता अल्लू अरविंद अपने दम पर हिंदी का कारोबार संभालेंगे, और वह अल्लू अर्जुन की फीस होगा। इस प्रकार, उसे नियमित तनख्वाह की तुलना में बहुत अधिक राशि मिलेगी।

अल्लू अर्जुन ने कथित तौर पर पहले भाग के लिए 45 करोड़ रुपये की फीस ली थी। इसके बाद निर्माता सुकुमार के दूसरे भाग के लिए फीस बढ़ाने पर भी सहमत हो गए हैं। ‘पुष्पा 2’ इस गर्मी की छुट्टियों के दौरान फ्लोर पर आ जाएगी।

रश्मिका और पहले भाग के अन्य कलाकार कलाकारों में शामिल होंगे। देवी श्री प्रसाद ने अभी तक ‘पुष्पा द रूल’ के लिए गीतों की रचना नहीं की है। उनका संगीत हिंदी में फिल्म की भारी सफलता की कुंजी था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article