fbpx

विक्रम की रिलीज से पहले रजनीकांत से मिलने उनके घर पहुंचे कमल हासन

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

लोकेश कनगराज और कमल हासन की अपकमिंग फिल्म विक्रम 3 जून को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को भारत में 5 हजार से ज्यादा सक्रीन पर रिलीज किया जाना है। निर्देशक लोकेश कनगराज व अभिनेता कमल हासन, रजनीकांत से मिलने के लिए उनके घर पहुँचे। उनकी इस मिटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आयी है। जहां थलाइवा सफेद कुर्ता और मुंडू में मुस्कुरा रहे थे, वहीं कमल हासन उनके साथ काले रंग की टी-शर्ट और नीले रंग की डेनिम में थे। भारतीय अभिनेता ने 3 जून को अपनी फिल्म विक्रम की रिलीज से पहले रजनीकांत से उनके घर पर मुलाकात की। लोकेश कनगराज ने ट्विटर पर मुलाकात से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “धन्यवाद कमल हासन सर! रजनीकांत सर! क्या दोस्ती है! प्रेरणादायक लव यू सर।”

निर्माताओं ने कुछ दिन पहले विक्रम का ट्रेलर जारी किया था। जो हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों से भरा है। विक्रम में कालिदास जयराम, नारायण, चेंबन विनोद और गायत्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की धुन अनिरुद्ध रविचंदर ने दी है। गिरीश गंगाधरन फिल्म के छायाकार हैं और फिलोमिन राज संपादक हैं। इसके अलावा, स्टंट कोरियोग्राफर जोड़ी अंबुमणि और अरिवुमनी है।

कमल हासन ने हाल ही में मुंबई में अपनी अगली फिल्म के बारे में एक प्रेस मीट रखी, जहां उन्होनें फिल्म के बारे में बात की। जब शटरबग्स ने पूछा कि क्या विक्रम को सभी भाषाओं में शूट किए जाने के पैटर्न में बनाने का कोई विचार है, तो सुपरस्टार ने कहा कि वह हमेशा डबल वर्जन बनाने के लिए तैयार हैं। लेकिन मेरे सीईओ और सह-निर्माता इस बात से घबराए हुए थे। अभिनेता का काम सबसे खराब हिस्सा है। भले ही आप एक शॉट लेते हैं जिसे आप दोगुना करते हैं। अन्य चार के लिए, उन्हें सभी को दो बार भुगतान करना पड़ता है और वे इसके बारे में चिंतित हैं। मैनें हे राम के दो वर्जन हनाए थे। इसलिए आपको कोई भाषाई भेदभाव नहीं मिलेगा क्योंकि मनोहर जोशी सर ने हिंदी संवाद लिखे थे। आप बिना किसी फिल्टर के लेखन का मूल्य देख सकते हैं। और मैंने तमिल फिल्म लिखी, इसी तरह, मैंने तमिल और हिंदी में अतुल तिवारी ने विश्वरूपम लिखी थी।

ये भी पढ़े Laal Singh Chaddha: फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, ढाई साल बाद पर्दे पर नज़र आएंगे Aamir Khan, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article