18.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर: फॉरेस्ट गंप की फ्रेम टु फ्रेम रिमेक में चमके आमिर खान, रेस जीती , युद्ध में गए, मिला वीरता पदक

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा जिसका ट्रलेर आज रिलीज हो गया है। आमिर खान जिसके लिए काफी उत्साहित हैं। जब से आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर ट्रेलर वीडियो शेयर किया है, प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। इस बीच, करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर को साझा करते हुए करीना ने लिखा: ‘एक महामारी, दो लॉकडाउन, और एक बच्चा होने के बाद में… मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक है। अद्वैत और आमिर का शुक्रिया कि इसमें सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि हम दोनों हैं… यह ऐसी चीज है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।

साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक माने जाने वाले लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को आज टेलीविजन पर टी20 फिनाले मैच के बीच बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया, जिसने दुनिया भर में क्रिकेट और फिल्म प्रेमियों को रोमांचित कर दिया। यह पहली बार है जब कोई फिल्म विश्व टेलीविजन मंच और खेल जगत पर ट्रेलर लॉन्च के साथ इस पैमाने पर भव्य हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर हमें लाल सिंह चड्ढा की आकर्षक और मासूम दुनिया की एक झलक देता है। लाल सिंह चड्ढा की बचकानी निगाहों से दुनिया देखने के लिए तैयार हो जाइए। उनका धीमा-समझदार दृष्टिकोण और बच्चों जैसा आशावाद फिल्म की प्रेरक शक्ति है, जबकि अपनी मां के साथ उनका मधुर बंधन और बचपन के प्यार के लिए उनका प्यार फिल्म की यूएसपी है।

जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। वहीं एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने पटकथा लिखी है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा किया गया है। 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप से प्रेरित, जो स्वयं विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, फिल्म में आमिर खान करीना कपूर और नागा चैतन्य मूख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

जैसे ही, करीना ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, प्रीति जी जिंटा, पूनम दमानिया, नेहा धूपिया, जोया अख्तर जैसे सेलेब्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। जबकि मसाबा गुप्ता ने इसे सुपर्ब बताया। दूसरी ओर, आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने पिता की फिल्म का ट्रेलर देखते हुए अपना उत्साह साझा किया है।

ये भी पढ़े – लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने स्पेशल वीडियो के जरिए बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

ये भी पढ़े – Laal Singh Chaddha: फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, ढाई साल बाद पर्दे पर नज़र आएंगे Aamir Khan, जानें कब होगी फिल्म रिलीज

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles