fbpx

मूवी रिव्यू: विक्रांत रोणा में दिखा किच्चा सुदीप का स्वैग

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

कास्ट: किच्चा सुदीप, निरूप भंडारी,रविशंकर गोड़ा, जैकलीन फर्नांडिस, नीता अशोक,निरूप भंडारी,रविशंकर गोड़ा
डायरेक्टर : अनूप भंडारी
अवधि:2 Hrs 27 Min

बीते कुछ समय में हमने साउथ की फिल्मों का हिंदी बेल्ट में क्रेज बढ़ते देखा है और साउथ की फिल्में ऑडियंस को इंटरनेट भी करने में कामयाब रही हैं। हाल ही में तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों को हिंदी में डब करके रिलीज किया जाना अब आम बात हो गई है। ‘केजीएफ 2’ और आर आर आर ने हिंदी में जिस तरह से बंपर सफलता पाई है, अब कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्‍टार किच्चा सुदीप अपनी फिल्म Vikrant Rona को लेकर हाजिर है। फिल्म हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज की गई है। हिंदी के दर्शक Kichcha Sudeepa को सलमान खान की ‘दबंग 3’ और मक्खी में खतरनाक विलेन के रोल में देख चुके हैं।

कहानी-

फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ फिल्म की कहानी एक रहस्यमय गांव की कहानी है। फिल्म में पेट्रोल की कीमत 6 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 3 रुपये प्रति लीटर बताई गई है। इस गांव में छोटे बच्चे गायब हो रहे हैं, जिनकी लाश पेड़ पर लटकी मिलती है।जिसका इल्जाम गांव वाले ब्रह्माराक्षस पर लगा देते हैं। जिसके बाद एक दिन गांव के थाने के इंस्पेक्टर की सिरकटी लाश कुएं में मिलती है। इसका इल्जाम भी ब्रह्माराक्षस पर लगा दिया जाता है।

Advertisement

जिसके बाद गांव में नया इंस्पेक्टर विक्रांत रोणा (किच्चा सुदीप) आता है, जो इस मामले की जांच शुरू करता है। गांव में गंभीर फैमिली का बेटा संजू अरसे बाद गांव लौटा है, वहीं गांव की बल्लाल फैमिली अपनी बेटी पन्ना की शादी के लिए अपने पैतृक गांव आए है। संजू, पन्ना से इश्क करने लगता है। शादी की तैयारियां चल रही है। इसी बीच बच्चों की हत्या शुरु हो जाती है। क्या संजू और पन्ना का इश्क परवान चढ़ेगा? क्या विक्रांत रोणा बच्चों और इंस्पेक्टर के कातिल ढूंढ पाएगा। यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाना होगा।

एक्टिंग-

फिल्म में किच्चा सुदीप का स्वैग नजर आया है। उन्होंने अपने स्टाइल और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। संजू के रोल में निरूप भंडारी ने भी अच्छा काम किया है। पन्ना के रोल में नीता अशोक भी जंची हैं। जैकलीन फर्नांडिस को सिर्फ ग्लैमर के लिए ही फिल्म में रखा गया है। जिससे फिल्म की कहानी पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

फिल्म में वीएफएक्स और थ्रीडी वर्क काफी अच्छा है। विजुअल्स शानदार हैं। फर्स्ट हाफ में फिल्म का प्लाट बनाया जाता है वहीं सेकेंड हाफ एक्शन से भरपूर है। पहले फिल्म को 15 करोड़ में बनाया जा रहा था, लेकिन बाद में इसका बजट 95 करोड़ हो गया है।

निर्देशन-

फिल्म के निर्देशक अनूप भंडारी है, जिन्होंने फिल्म को डार्क फैंटसी एडवेंचर हॉरर फिल्म बनाने की अच्छी कोशिश की है। फिल्म के निर्देशन में कमी रह गई है। फिल्म के स्क्रीनप्ले पर और अधिक काम करने की जरूरत थी। अगर आपको साउथ की फिल्में देखन के शौकीन हैं, तो आपको ये फिल्म अच्छी लगेगी।

ये भी पढ़े Tiger-Disha Breakup: आखिर ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पटानी ने ऐसा क्या कहा कि सबकी बोलती हो गई बंद, जानने के लिए पढ़े…

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article