fbpx

विशाल ददलानी, कुब्रा सैत मिथिला पालकर और अन्य बॉलीवुड सितारे जिन्होंने पिछले 24 घंटों में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

Must read

शुक्रवार को, अभिनेता स्वरा भास्कर, कुब्रा सैत, मिथिला पालकर, संगीतकार विशाल ददलानी, कॉमेडियन आशीष चंचलानी और कई अन्य ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। शुक्रवार को भारत ने करीब एक लाख से अधिक मामले दर्ज किए, जो पिछले 214 दिनों में सबसे अधिक है।

स्वरा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से कोविड -19 के लिए परीक्षण सकारात्मक होने की घोषणा की है। उन्होनें लिखा, “हैलो कोविड! अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ है और टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे क्वारंटाइन किया गया है। लक्षणों में बुखार, एक अलग सिरदर्द शामिल है। सभी सुरक्षित रहें, घर रहें।”

मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से आग्रह है कि वो खुद का परीक्षण कराए। “मैने अपने कोविड पॉजिटिव होने के बारे में सप्ताह में मिलने वाले सभी को सूचित किया है, लेकिन अगर कोई और मेरे संपर्क में आया तो कृपया अपना परीक्षण करवाएं। डबल मास्क अप करें और आप सभी सुरक्षित रहें,”।

कुब्रा सैत ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण #maskup। मैंने कोविड -19 के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है।

Advertisement

उसने उन लोगों से भी आग्रह किया जो उसके संपर्क में आए थे और घरेलू परीक्षण से गुजरने का आग्रह किया। “अगर हम मेरे संपर्क में थे, तो कृपया एक घरेलू परीक्षण चलाएं (ताकि हम पहले से ही बोझिल परीक्षण प्रणाली पर बोझ न डालें)। मुझे अभी भी प्रयोगशाला से परिणाम प्राप्त नहीं हुए हैं, 36 घंटे हो गए हैं), अन्यथा बेहतर होगा कि घर के अंदर रहें और एक ब्रेक लें। आपको यह एहसास भी नहीं हो सकता है कि आप एक वाहक हैं (इस स्तर पर)। मैं ठीक हूँ। आराम कर रही हूँ और टीवी देख रही हूँ। मन की शांत स्थिति में रहें, बहुत सारे तरल पदार्थ का सेवन करें, थोड़ा टीवी और फोन देखें। इसलिए 5-7 दिनों में हम #ByeOmicro कह सकते हैं,”

विशाल ददलानी ने भी इंस्टाग्राम पर खबर साझा की। उन्होंने अपने निदान के बारे में एक नोट लिखा जिसमें कहा गया था कि उनके पास हल्के लक्षण हैं। “किसी भी समय, साप्ताहिक शूटिंग के दौरान (जहां मेरी जानकारी के अनुसार सभी परीक्षण प्रोटोकॉल का पालन किया गया था) के अलावा, क्या मैं बिना मास्क के किसी से मिला हूं। न ही मैंने कुछ भी छुआ है, जहां तक ​​​​मुझे पता है। मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हैं। लेकिन फिर भी काफी दुर्बल करने वाला। कृपया सावधान रहें,” उन्होंने लिखा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article