25.1 C
Delhi
शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
Recommended By- BEdigitech

13,000 से भी कम कीमत में बहुत जल्द लॉन्च होने जा रहा है Vivo का ये नया स्मार्टफोन, जानें इसकी सारी स्पेसिफिकेशंस !

दिवाली का सीजन आने को है और एक के बाद एक भारत में बेहद कम कीमत में स्मार्टफोन रिलीज होने जा रहे है। इस दिवाली से पहले अपने बेहतरीन प्रोससर और कैमरे के लिए पहचाने जाने वाली स्मार्टफोन कम्पनी Vivo अपने फैंस के लिए Y-सीरीज का नया कम बजट वाला Vivo Y16 लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें ये 4G Smartphone होने वाला है और भारतीय बाजार में इसकी जो कीमत सामने आ रही है वो 13,000 से भी कम है। वहीं इस स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें आपको एक Flat Frame डिजाइन और आयताकार Camera मॉड्यूल देखने को मिलने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo इस स्मार्टफोन को Single Storage ऑप्शन में लॉन्च कर सकता है। आइए जाने Vivo Y16 के रिलीज से पहले इसकी सारी स्पेसिफिकेशंस और इसकी भारत में होने वाली कीमत !

Table of Contents

• Vivo Y16 की Specification

मीडिया रिपोट्स के अनुसार Vivo के इस नए स्मार्टफोन में आपको HD+ resolution में 6.51 inc का IPS LED Display देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस फोन में Water-Drop Notch डिस्प्ले मिल सकता है। Vivo Y16 स्मार्टफोन में प्रोससर की बात करें तो इसमें आपको MediaTek Helio P35 देखने को मिल सकता है। कम्पनी इस लॉ बजट फोन को 4GB RAM और 64GB internal storage के साथ में भी लॉन्च कर सकती है। आप चाहें तो Micro SD Card की मदद से इसकी स्टोरेज को भी और भी ज्यादा अपग्रेड कर सकते है। वहीं इसके साथ साथ इस फोन में आपको 1GB Extended RAM का ऑपशन भी देखने को मिलने वाला है।

• Vivo Y16 का Camera

Vivo के नए Y16 में आपको 5MP का Front Camera दिया जा सकता है और वहीं इस फोन के रियर पैनल पर आपको dual camera Setup देखने को मिलेगा, इसमें 13MP का Main Camera Sensor और 2MP का Depth Sensor होगा। इसके अलावा Y16 में LED Flash कैमरा मॉड्यूल के साथ ही मिलेगी।

Advertisement

• Vivo Y16 का Battery

वीवो के इस नए स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 10W Charging के साथ में 5000mAh की battery मिलने वाली है। साथ ही ये Y16 स्मार्टफोन Funtouch OS 12 पर काम करता है जो कि Android 12 पर आधारित है।

• Vivo Y16 के Price

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कम्पनी भारत में Y16 के 4Gb RAM वाले वैरिएंट की कीमत 12,499 रूपये रखी गई है। Vivo के इस नए स्मार्टफोन में आपको दो कलर ऑपशन Black और Golden कलर देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़े – क्या आप जानते हैं उनके बारे में जिन्होंने देश की आज़ादी के लिए 17 साल की उम्र में ही खा ली थी सीने पर…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles