fbpx

आखिर कहा है फिल्म अभिनेता फरदीन खान और फिल्मों से दूरी बनाने के बाद कैसी जीते है लाइफस्टाइल, यहां जाने ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान सालों से बॉलीवुड से गायब है लेकिन उनके फैंस आज भी इस उम्मीद को टीका कर बैठे है कि वह अपने अभिनेता को जल्द फिल्मों में देखेंगे लेकिन यह केवल ख्वाब ही नजर आता है। अगर फरदीन खान की बात करें तो वह बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फिरोज खान के बेटे है।

फरदीन खान ने अपने फिल्मी करियर और जीवन में कई उतार-चढ़ाव का सामना किया और वह अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गए। फरदीन खान ने साल 1998 में आई फिल्म प्रेम अगन से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

लेकिन वह अपने पिता की तरह फिल्मों में अपनी छाप नहीं छोड़ पाए और अंत में उन्होंने फिल्मों में काम ना करने का फैसला ले लिया। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्मी दुनिया को छोड़ने के बाद भी वह करोड़ों की संपत्ती के मालिक है। तो आइए अब उनके मौजूदा जीवन और संपत्ती को जान लेते है।

Table of Contents

Advertisement

फरदीन खान की कुल संपत्ति कितनी है

अगर बात करें फरदीन खान की तो शुरूआती दौर में वह फिल्मों और विज्ञापनों से ही कमाई करते थे लेकिन इसके बाद जब उन्होंने फिल्में छोड़ी तो उन्होंने साल 2012 में गोदरेज प्रोपर्टीज के साथ मिलकर 100 करोड़ की डील की और इसका ही नतीजा है कि वह आज 290 करोड़ की संपत्ति के मालिक है।

फरदीन खान के पास कितनी प्रोप्टी है

खबरों की मानी जाए तो फरदीन खान के पास काफी जमीन है जिनमें से हम आज आपको उनकी 100 बीघा में फैली बेंगलुरू वाली जमीन की जानकारी देने वाले है। जहां उनका एक आलीशान फॉर्म हाउस है और अपने घुड़सवारी का शौक पुरा करने के लिए उन्होंने वहां कई घोड़े भी पाल रखे है।

फरदीन खान के पास कौन-कौन सी कार है

अगर बात फरदीन खान की कार कलेक्शन की करें तो उनके पास बीएमडब्लू के साथ एक मर्सिडीड बेंज कार भी है। साथ ही उनके पास मुंबई में करोड़ो का शानदार घर भी है।

कैसा रहा फरदीन खान का फिल्मी सफर

वैसे तो फरदीन खान का फिल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी सफर में प्यारे मोहन, जंगल, हे बेबी और नो एंट्री जैसी कई फिल्मों में काम किया। हालांकि वह फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुके है लेकिन आज भी फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे है।

ये भी पढ़े Screw Dheela: टाइगर की नई फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जारी, बड़े मियां छोटे मियां स्कॉटलैंड में होगी शूट

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article