14.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 की शूटिंग की शुरु, सिनेमैटोग्राफर कुबा के साथ दिखे आइकन स्टार

अल्लू अर्जुन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द रूल को लेकर चर्चा में है। फिल्म पुष्पा: द राइज का दूसरा पार्ट है। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने सेट से फर्स्ट ग्लिम्प्स शेयर किया है। फिल्म की शूटिंग तेजी के साथ की जा रही है। पुष्पा: द रूल के निर्माताओं ने सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें फिल्म की टीम फिल्म के किसी सीन को शूट करने के लिए तैयारी कर रही है।

अब फिल्म के सेट से एक और तस्वीर सामने आई है। जिसमें सेट पर सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक के साथ नायक अल्लू अर्जुन नजर आ रहे हैं। ब्रोजेक जहां एए को कुछ समझा रहे हैं, वहीं अभिनेता उनकी बात बड़े चाव से सुन रहे हैं।

rashmika & allu arjun

आइकन स्टार सुकुमार के निर्देशन में अपने चरित्र पुष्पा राज को फिर से निभाते नजर आएंगे। फिल्म में रश्मिका मंदाना, श्रीवल्ली के किरदार को फिर से निभाते नजर आएंगे। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा, फहाद फासिल भी फिल्म में अपने चरित्र भंवर सिंह शेखावत को फिर से निभाएंगे।

allu arjun

फैंस फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं, और हर गुजरते दिन के साथ उनका उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह पुष्पा 2 को लेकर बेहद रोमांचित हैं। अभिनेता ने कहा, “वास्तव में मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं इसे शूट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि हम भाग 2 में बहुत कुछ दे सकते हैं। बहुप्रतीक्षित परियोजना पर कुछ समय पहले एक मुहूर्त पूजा के बाद काम शुरू किया गया है। पुष्पा: द राइज के बाद, अल्लू अर्जुन ने अभी तक अपनी अगली फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़े सामंथा की पेन इंडियन फिल्म ‘यशोदा’ का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज, पांच भाषाओं में रिलीज हुआ होगी फिल्म

ये भी पढ़े  सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में हुई विजेंदर सिंह की एंट्री

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles