24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

आनंद एल राय और अक्षय कुमार की “गोरखा” की स्क्रिप्ट का काम अभी भी बाकी, मेकर्स ने दी जानकारी..

अक्टूबर 2021 में आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म गोरखा की घोषणा की थी। संजय पूरन सिंह द्वारा निर्देशित ये फिल्म भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर बेस्ड है। जिसके बाद कई बार ये खबरें आई थी कि फिल्म टल गई है। हाल ही में आनंद एल राय ने फिल्म पर अपडेट दिया है। 11 अगस्त को आनंद एल राय और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन रिलीज होने वाली हैं। वहीं आनंद एल राय गोरखा के निर्माता है।

आनंद एल राय ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- “फिल्में भावनाओं के बारे में होती हैं। हम गोरखा पर काम कर रहे हैं और जब तक इसकी स्क्रिप्ट एकदम सही नहीं हो जाती है, तब तक हम इस पर काम करते रहेंगे। रक्षा बंधन जल्दी हो गया है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनमें समय लगता है। क्योंकि जिस तरह से हम उन्हें बनाना चाहते हैं, उसमें समय लगता है। तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी, रांझणा और अतरंगी रे के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता ने आगे कहा कि पूरी स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद फिल्म फ्लोर पर जाएगी। “हम फिल्म तभी बनाएंगे जब हमें लगेगा कि हम विषय के साथ 100 प्रतिशत सही हैं और हमने इसे अच्छी तरह से लिख लिया है।

आनंद ने आगे कहा कि “हमें सही बाध्य स्क्रिप्ट मिल रही है और यह प्रक्रिया जारी है। इसी प्रक्रिया का हम अपनी सभी फिल्मों के लिए पालन करते हैं।” अक्षय कुमार और आनंद एल राय इससे पहले अतरंगी रे में काम कर चुके हैं और अब रक्षा बंधन को लेकर हाजिर हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में जसवंत सिंह गिल की बायोपिक के लंदन शेड्यूल को पूरा किया है। अब वह रक्षा बंधन के प्रचार में व्यस्त हैं।

अगर व्रक फंर्ट की बात की जाए तो अक्षय मुदस्सर अजीज की कॉमेडी, बड़े मियां छोटे मियां, राम सेतु, ओह माई गॉड 2, सिंड्रेला/कटपुतली, सेल्फी आदि फिल्में कर रहे है।

ये भी पढ़े – आखिर क्यों गोविंदा ने कर दिया था बी.आर चोपड़ा की प्रसिद्ध महाभारत में इस बड़े रोल के लिए ना, वजह जानकर दंग रह जाएंगे…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles