36.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर बढ़ती भीड़ को लेकर अजय भल्ला की अध्यक्षता में MHA की हाई लेवल मीटिंग आज, लिया जा सकता है कोई बड़ा फैसला।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGIA) पर बढ़ती भीड़ के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है. कई लोगों की लम्बी लाइन में लगने के कारण फ्लाइट मिस हो गई। सोशल मीडिया पर कई यात्रियों ने इसको लेकर शिकायत दर्ज की थी। ये शिकायत दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर लग रही भीड़ को लेकर की गई थी. जिसके बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया अचानक एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर पहुंचे थे।

आज (15 दिसंबर) इस मामले को लेकर केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला ने सुबह 11 बजे गृह मंत्रालय की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। इस बैठक में भीड़ को काबू करने के लिए अहम फैसले लिए जाएंगे।

आपको बता दें कि ये बैठक सुबह 11 बजे नॉर्थ ब्लॉक में आयोजित होगी। इस बैठक में नागरिक उड्डयन सचिव, दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारी, इंटेलिजेंस ब्यूरो प्रमुख, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के महानिदेशक, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के अध्यक्ष और आव्रजन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे।

ये भी पढ़े राजा पटेरिया को पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान देना पड़ा महंगा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने FIR करने के दिए आदेश।

भीड़ को लेकर परेशान हैं यात्री-

 पिछले कुछ दिनों से दिल्ली एयरपोर्ट में भारी भीड़ लगी है, जिसको लेकर यात्री परेशान हैं. इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेफॉर्म ट्विटर पर शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में सिक्योरिटी चेकपॉइंट्स पर लोगों की लंबी कतारे देखी जा सकती हैं। यात्रियों ने शिकायत करते हुए बतााया है कि उन्हें यहां 2 से 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ रहा है।

Advertisement

एयरपोर्ट पर इतनी भीड़ को दखकर लोगों ने इसकी तुलना मछली बाजार, सरोजनी नगर मार्केट और नर्क से की है। हाईवे ऑन माई प्लेट शो के होस्ट रॉकी सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग कर भीड़ को लेकर ट्ववीट भी किया था।

उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, ”Welcome to HELL (नर्क में आपका स्वागत है)। एयरपोर्ट में अंदर जाने में 35 मिनट लगते हैं और सिर्फ विस्तारा में जाने के लिए 25 मिनट लगते हैं। इतनी लंबी सिक्योरिटी लाइन देखकर लोग अंदर जाने की उम्मीद पहले ही छोड़ देते हैं।

ये भी पढ़े तवांग सेक्टर में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प पर संसद में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भारतीय सेना ने पीछे खदेड़ा।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles