11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

अल्लू अर्जुन, राम चरण और अन्य ‘मेगा’ ब्रदर्स ने खेला मजेदार सीक्रेट सेंटा गेम, देखें तस्वीरें।

‘मेगा’ परिवार तेलुगु फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध फिल्म परिवारों में से एक है, जिसने 20 से अधिक फिल्म अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं को बिरादरी में योगदान दिया है। टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी कोनिडेला परिवार के सबसे लोकप्रिय सदस्य हैं। उनके छोटे भाई पवन कल्याण भी तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार हैं।

इस परिवार से वर्तमान पीढ़ी के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण और उनके भतीजे अल्लू अर्जुन के साथ-साथ कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

Table of Contents

‘मेगा’ ब्रदर्स ने खेला मजेदार सीक्रेट सेंटा गेम-

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अब क्रिसमस का सेलिब्रेश शुरू हो गया है। तेलुगू फिल्म उद्योग के सबसे बड़े परिवार की वर्तमान पीढ़ी, जिन्हें प्यार से ‘मेगा’ ब्रदर्स के रूप में संबोधित किया जाता है, हाल ही में सभी हैदराबाद में अपने आवाश पर एक पारिवारिक समारोह में शामिल हुई हैं। राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस सेलिब्रेशन की झलक शेयर की है।

Allu Arjun & Ramcharan

ये भी पढ़े संडे को घर बैठे एन्जॉय करें ये फ्रेश फिल्में और वेबसीरीज।

‘मेगा’ ब्रदर्स ने की एक प्यारी ग्रुप तस्वीर शेयर की है, जिसे उनके सीक्रेट सेंटा गेम के दौरान क्लिक किया गया था। इस तस्वीर में, राम चरण और उपासना के साथ अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी, साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला, वरुण तेज, अल्लू सिरीश आदि सितारें शामिल हैं। राम चरण ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया मेगा कजिन्स, वहीं साई ने अपने कैप्शन में लिखा कि हर साल की तरह इस साल भी सीक्रेट सेंटा सागा चालू है।

‘मेगा’ परिवार के सितारे-

राम चरण और अल्लू अर्जुन तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे भरोसेमंद सितारें हैं। राम चरण ने एसएस राजामौली की हालिया ब्लॉकबस्टर आरआरआर के साथ अंतर्राष्ट्रीय ख्याति अर्जित की है। वहीं अल्लू अर्जुन ने सुकुमार की फिल्म पुष्पा: द राइज़ के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी थी। वरुण तेज कोनिडेला, अल्लू सिरीश, साई धर्म तेज आदि परिवार के अन्य सितारे भी अपने-अपने जीवन में अच्छा कर रहे हैं।

ये भी पढ़े Avatar 2 Movie Review: ‘अवतार 2’ में बेम‍िसाल हैं VFX, फिल्म का हर सीन करेगा सरप्राइज

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles