11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

संडे को घर बैठे एन्जॉय करें ये फ्रेश फिल्में और वेबसीरीज।

आजकल ओटीटी प्लेटफॉरम एक से बढ़कर एक कंटेंट रिलीज हो रहा है। आपको लिए ये वीकेंड काफी खास होने वाला है। क्योंकि ओटीटी पर विक्की कौशल, भूमी पेडनेकर, कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्में रिलीज हुई हैं। इस विकेंड पर धमाल मचाने के लिए विक्की कौशल अपने नए अंदाज में दिखें हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा देशभक्ति के रंग में सराबोर नजर आयी हैं। इस वीक के वीकेंड पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए ये प्रोजेक्ट्स रिलीज किए गए हैं-

Table of Contents

गोविंदा नाम मेरा –

govinda naam mera

गोविंदा नाम मेरा 2022 की भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. साथ ही उन्होंने फिल्म को लिखा भी है। वहीं फिल्म का निर्माण निर्देशक करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने धर्मा प्रोडक्शंस के तहत वायकॉम 18 स्टूडियो के सहयोग से किया है। फिल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी मूख्य किरदारों में हैं।

ये भी पढ़े Avatar 2 Movie Review: ‘अवतार 2’ में बेम‍िसाल हैं VFX, फिल्म का हर सीन करेगा सरप्राइज

गोविंदा मेरा नाम को 16 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है, तो इस विकेंड पर ये दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। विक्की कौशल इस फिल्म में नब्बे के दौर के हिंदी फिल्मों के हीरों की तरह नजर आ रहे है। विक्की कौशल के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर ने भी इस फिल्म में अच्छा काम किया है।

कोड नेम: तिरंगा-

‘द गर्ल ऑन ट्रेन’ जैसी क्लासिक फिल्म बना चुके रिभू दासगुप्ता इस बार ‘कोड नेम: तिरंगा’ लेकर दर्शकों के सामने आए हैं। कोड नेम तिरंगा एक अंडरकवर एजेंट की कहानी है, जिसका हीरो फिल्म की हीरोइन यानी परिणीति चोपड़ा है। परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की ‘कोड नेम तिरंगा’ को 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को ओटीटी पर कितना पसंद किया जाता है।

द पैक्ट सीजन 2-

‘द पैक्ट सीजन 2’ को लायंसगेट प्ले (Lionsgate Play) पर 16 दिसंबर को स्ट्रीम किया गया है। इसमें बाफ्टा अवॉर्ड विनर और मशहूर सोशल वर्कर क्रिस्टीन की फैमिली में हुई दुखद मौत के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। वो किस तरह से अपनी लाइफ को आगे बढ़ाने की कोशिश करती है। इसी बीच कहानी में कुछ नए ट्विस्ट भी आते हैं

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles