36.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद आया अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का बयान, जानिए उनका इसपर क्या कहना ?

आखिरकार पंजाब पुलिस की 36 दिन की मेहनत रंग लाई और वारिस पंजाब दे का चीफ और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार हो ही गया। बता दें कि ये मिशन 18 मार्च को शुरू हुआ था। जिसे आखिरकार पंजाब पुलिस ने मुकाम तक पहुंचा ही दिया।

अब अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद हर कोई पंजाब पुलिस की तारीफ कर रहा है। इसी के बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अपना बयान दिया है। इसके अलावा भगवंत सिंह मान की भी एक टिप्पणी सामने आई है।

बता दें कि सीएम केजरीवाल ने अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी पर ट्वीट किया है। अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर पंजाब के अमन, चैन और सुरक्षा पर बात आई तो हम कोई कठोर कदम उठाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। हम हर वो कदम उठाएंगे जो कि पंजाब के लिए अच्छा साबित होगा।

अमृतपाल सिंह

ये भी पढ़े  सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर किया KRK ने दावा, कहा 10 करोड़ भी क्रॉस नहीं करने दूंगा ?

इसके अलावा भगवंत मान ने पंजाब पुलिस की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि साहिब ने इस मिशन को पूरे साहस के साथ पूरा किया है। मुझे खुशी है कि इस मिशन में किसी का भी रक्त नहीं बहा और ना ही कोई गोली चलाने की जरूरत पड़ी। उन्होंने आगे लिखा कि इस शांति रूपी मिशन के लिए मैं पंजाब पुलिस के साथ-साथ जनता को भी धन्यवाद देता हूं कि सभी ने शांति बनाए रखी।

Advertisement

जानिए कैसे दिया पंजाब पुलिस ने इस मिशन को अंजाम ?

बता दें कि, सबसे पहले पुलिस और इंटेलिजेंस एजेंसी को खबर मिली की अमृतपाल सिंह रोडेवाला गांव में है। फिर क्या था पुलिस ने पूरी सतर्कता के साथ प्लान बनाया। इस दौरान पुलिस ने पूरा प्रयास किया कि अमृतपाल सिंह बच ना पाएं।

पुलिस गांव पहुंची और उन्होंने गांव को चारो तरफ से घेर लिया। इसके बाद पुलिस को पता चला कि अमृतपाल सिंह रोडेवाला गांव स्थित गुरूद्वारे में बैठा है। फिर पुलिस गुरूद्वारे पहुंची और पूरी मर्यादा का ख्याल रखते हुए बीते रवीवार सुबह 7 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब अमृतपाल सिंह को असम की डिब्रूगढ़ जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े  Atiq Ahmed Case को लेकर NHRC ने UP पुलिस को जारी किया नोटिस, जानिए इस नोटिस में क्या कुछ लिखा ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles