30.1 C
Delhi
शुक्रवार, जुलाई 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

अब्दुल्ला आजम की विधायकी जाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कह दी ये बड़ी बात, क्या स्वार सीट पर भी दावेदारी पेश कर सकती है भाजपा ?

उत्तर प्रदेश की राजनीति एक बार फिर से गर्मा गई है क्योंकि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता माने जाने वाले मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी अब जा चुकी है। लेकिन मामला गर्माने के पीछे आजम खान के बेटे की विधायकी नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान है।

दरअसल, केशव प्रसाद मौर्य का दावा है कि जिस प्रकार से आजम खान की सीट पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी अब आजम खान के बेटे की सीट पर भी बीजेपी अपना कब्जा जमा सकती है। केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि बीजेपी ने अपनी तैयारी तेज कर ली है और भाजपा ये सीट भी जीत कर ही रहेगी।

केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि आजम खान के बेटे की सीट स्वार पर बीजेपी का कमल खिल सकता है। इसके साथ ही केशव मोर्य ने शिवपाल यादव को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी के परिवार का बचाव कर शिवपाल यादव ने साबित कर दिया है कि समाजवादी पार्टी और गुंडे-माफियाओं का साथ कभी खत्म नहीं हो सकता।

केशव प्रसाद मौर्य का दावा समाजवादी पार्टी अब समाप्ती की ओर

केशव प्रसाद मौर्य

ये भी पढ़े  इस एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चुका है Sheezan Khan का…

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने बयान में कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब समाजवादी पार्टी अपना वर्चस्व समाप्त कर देगी क्योंकि इस पार्टी ने हमेशा से ही खुलकर अपराधियों को अपना समर्थन दिया है। मौर्य ने आगे कहा कि केवल अंसारी परिवार ही नहीं इससे पहले भी समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद समेत कई अपराधियों का समर्थन किया है। अपने इसी अपराधियों के साथ प्रेम के चलते ये पार्टी खत्म होने की कगार पर खड़ी है।

Advertisement

बताते चलें कि अब्दुल्ला आजम ने पिछले साल के विधानसभा चुनाव में रामपुर जिले की स्वार सीट से अपनी जीत दर्ज की थी। इससे पहले 2017 में भी वह समाजवादी पार्टी की टिकट से चुनाव लड़े थे और जीते थे। लेकिन इस बार शायद उनका सिक्का नहीं चला और जीतकर भी वो सीट से हटाए गए है। यूपी के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब आजम खान के परिवार का कोई व्यक्ति सत्ता की कुर्सी पर नहीं बैठा है।

ये भी पढ़े बिग बॉस का पूरा हुआ सफर, MC Stan बने Bigg Boss 16 Winner?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles