बॉक्स ऑफिस पर चला Brahmastra का जादू

बॉक्स ऑफिस पर चला Brahmastra का जादू, रिलीज से अब तक की 160 करोड़ रूपए की कमाई ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड पिछले कई महीनो से बॉक्स ऑफिस पर हाथ पैर मार रहा है लेकिन अभी तक किसी भी फिल्म का सिक्का नहीं जम पाया है। जिसके बाद से हर किसी की निगाहें फिल्म ब्रह्मास्त्र पर ही टीकी हुई थी कि शायद ये फिल्म बॉलीवुड के दिन बदल सकती है और हुआ भी कुछ ऐसा ही।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की स्टार फिल्म ब्रह्मास्त्र ने आते ही बॉकस ऑफिस पर अपना जादू दिखाना शुरू कर दिया है। फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहली ऐसी भारतीय फिल्म है जिसने कोरोना के बाद रिलीज के कुछ ही दिनों में इतनी मोटी कमाई कर ली है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र अब तक करीब 160 करोड़ रूपए की कमाई कर चुकी है।

बायकॉट के बाद भी रहा शानदार प्रदर्शन ?

भारत से भले ही कोरोना लगभग जा चुका था लेकिन बॉलीवुड पर इसके बाद बायकॉट के बादल छाने लगे थे। जिसकी चपेट में आने से बॉलीवुड की कई फिल्मों ने रिलीज के दिन ही अपना दम तोड़ दिया था। लेकिन ब्रह्मास्त्र पर इस बायकॉट का भी कोई असर नहीं हुआ और बायकॉट की मोटी जंजीर को तोड़ते हुए ब्रह्मास्त्र की कमाई जोरो पर है।

कैसी रही कमाई ?

अगर बात करें ब्रह्मास्त्र की तो यह फिल्म 410 करोड़ रूपए के बजट से तैयार हुई है और यह पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जो इतने महंगे बजट में बनी है। इसके अलावा अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी की 10 साल की मेहनत रंग लाती नजर आ रही है।

ब्रह्मास्त्र को विश्व स्तर पर 8,913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ब्रह्मास्त्र ने अपनी रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ दूसरे दिन 85 करोड़ और अब तक 160 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है और इन सबको देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म आगे भी कई रिकोर्ड अपने नाम करने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर कैसे सफल साबित हुई ब्रह्मास्त्र ?

बताते चलें कि ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी की मेहनत के साथ-साथ फिल्म की सफलता में रणबीर और आलिया का भी बड़ा हाथ रहा है। क्योंकि रणबीर और आलिया ने फिल्म की रिलीज के बाद से लगातार अपने फैंस से इस फिल्म को देखने की गुजारिश की है। इसके अलावा आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी के बाद भी फिल्म के प्रमोशन में दौड़-भाग कर रही थी। इसने भी कई हद तक दर्शकों का दिल जीता है।

ये भी पढ़े फिल्म Brahmastra पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी का सामने आया बयान, कह दी ये बड़ी बात ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article