फिल्म Brahmastra पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी का सामने आया बयान

फिल्म Brahmastra पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी का सामने आया बयान, कह दी ये बड़ी बात ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

5 सालों का लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है और फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट शिवा ब्रह्मास्त्र अब देखने के लिए तैयार है। अगर बात की जाए फिल्म की तो रिलीज के बाद से ही फिल्म ब्रह्मास्त्र को देखने की होड़ लगी हुई है।

फिल्म की लोकप्रियता का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने रिलीज होने के 3 दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रूपए से ऊपर की कमाई कर ली है। इसके अलावा अभी फिल्म के 2 पार्ट और आने बाकी है।

जिनको लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इनको आने वाले 10 सालों में रिलीज किया जाएगा। इन सबके बीच अब फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म को लेकर ऐसा कुछ कह दिया। जिसे सुनकर हर कोई उनके बयान की सराहना कर रहा है।

फिल्म पर अयान मुखर्जी का क्या कहना ?

दरअसल, अयान मुखर्जी का मानना है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र ऐसी फिल्म है जिसने भारतीय सिनेमा की सभी सीमाओं को चुनौती दे दी है। अयान का कहना है कि इस फिल्म को बनाने का विचार उनके दिमाग में काफी समय से था।

अयान ने कहा कि उन्होंने बचपन से सभी से पौराणिक कथाओं को सुना था। जिससे उनके मन में इस फिल्म को बनाने का विचार आया। अयान ने कहा कि वह एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जिसे देखकर लोग पौराणिक कथाओं को जी सके और फिल्म ब्रह्मास्त्र ने उनके इस सपने को सच कर दिया है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र देगी भारतीय सिनेमा की सीमाओं को चुनौती ?

अयान मुखर्जी ने आगे कहा कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहले भी ऐसी कई फिल्में बनी है जिन्होंने कल्पनाओं को पुनः जीवित किया है और मुझे ये कहते हुए खुशी हो रही है कि हमने एक ऐसी फिल्म का निर्माण किया है जो कि भारतीय सिनेमा की सीमाओं को चुनौती देगी। अयान ने कहा कि, मैं इस फिल्म के लिए अपनी टीम का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस साहसिक काम के लिए मेरा साथ दिया और ब्रह्मास्त्र जैसी शानदार फिल्म को बनाने में अपना योगदान दिया। इस फिल्म में सभी ने कड़ी मेहनत की और इसी का नतीजा है कि हम आज ये फिल्म दर्शकों के समक्ष रख पाए है।

4500 VFX के मेल जोल से बनी है फिल्म ब्रह्मास्त्र ?

बताते चलें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले भाग शिवा ब्रह्मास्त्र को बनाने में करीब 4500 VFX शॉट्स का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह फिल्म विश्व स्तर पर पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसे इतने अधिक 4500 VFX शॉट्स की मदद से बनाया गया है।

ये भी पढ़े सूर्या 42: सूर्या की अपकमिंग पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, फिल्म 10 भाषाओं में होगी रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article