सूर्या 42: सूर्या की अपकमिंग पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज

सूर्या 42: सूर्या की अपकमिंग पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज, फिल्म 10 भाषाओं में होगी रिलीज

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

सूर्या और सिरुथाई शिवा की अपकमिंग फिल्म जिसका टेंटेटिव टाइटल ‘सूर्या 42’ रखा गया है। फिल्म का मौशन पोस्टर आज सुबह रिलीज किया गया है। 1.5 मिनट के वीडियो की शुरुआत बादलों के ऊपर उड़ते हुए एक शक्तिशाली बाज के राजसी शॉट के साथ होती है। जैसे ही यह बादलों से नीचे कूदता है, हमें दिखाया जाता है कि ईगल युद्ध के मैदान में उड़ता है। अभिनेता सूर्या के कंधे पर बाज के साथ एक योद्धा अवतार में नजर आ रहे हैं।

हालांकि, मोशन पोस्टर से ज्यादा कुछ पता नहीं चला है, लेकिन यह निश्चित रूप से दिखाता है कि सूर्या42 एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और अगर यह सच है, तो इस तरह की शैली में जय भीम स्टार को देखना एक अलग ही अनुभव होगा।

फिल्म के निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ यह भी घोषणा की कि यह फिल्म एक 3डी फिल्म होगी और फिल्म को10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। सूर्या को हमने आज से पहले ऐसे अवतार में पहले कभी नहीं देखा है।

पोस्टर में अरथर, वेंकटेर, मंडानकर, मुकातर और पेरुमनाथर पांच अलग-अलग कुल हैं जो आपस में युद्ध कर रहें है। फिर, बाज युद्ध के मैदान में उड़ती दिखता है और एक योद्धा के कंधे पर जाकर बैठ जाती है। योद्धा एक पहाड़ी की चोटी से लड़ाई देख रहा है। हम मान सकते हैं कि जिस योद्धा की पीठ दिखाई गई है वह सूर्या है। कहा जाता है कि यह फिल्म दो भागों में बनने वाली है।

‘सूर्या 42’ एक बड़े बजट की पेन इंडिया फिल्म है। इसे 3डी में बनाया जाएगा और 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। दिशा पटानी को फीमेल लीड में कास्ट किया गया है। फिल्म में योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला और आनंद राज को महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए कास्ट किया गया है।

फिल्म में देवी श्री प्रसाद का संगीत हैं और इसमें छायाकार के रूप में वेत्री पलानीसामी और कला निर्देशक के रूप में मिलन हैं। सूर्या 42 का हाल ही में एक भव्य लॉन्च और पूजा समारोह किया गया है, जिसमें कास्ट और क्रू ने भाग लिया है। फिल्म की शूटिंग गोवा और चेन्नई के आसपास के स्थानों में की जाएगी। पहला शेड्यूल चेन्नई में आयोजित किया गया था और अब दूसरे चरण की शूटिंग 13 सितंबर से गोवा में शुरू होगी। निर्देशक ने एक ग्रैंड फाइट सीन शूट करने की योजना बनाई है, जिसमें करीब 250 बाउंसर हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़े Brahmastra Review: शानदार VFX के लिए देख सकते हैं फिल्म, ब्रह्मास्त्र से पहले फिल्म का नाम था ड्रैगन

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article