15.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देंगी कंगना रनौत, एक डांसर की भूमिका निभाएंगी एक्ट्रेस

सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर 2005 की तमिल कॉमेडी हॉरर फिल्म चंद्रमुखी का जल्द ही दूसरा पार्ट चंद्रमुखी 2 आने वाला है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई है।

चंद्रमुखी में प्रभु, ज्योतिका, वडिवेलु और नयनतारा मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म 1993 की सुपरहिट मलयालम फिल्म मणिचित्राथजु की तमिल रीमेक थी, जिसे कई भाषाओं में बनाया गया था, इसे कन्नड़ में आप्तमित्र (2004), हिंदी में भूल भुलैया (2007) नाम से बनाया गया है।

चंद्रमुखी 2-

raghava lawrence

चंद्रमुखी 2 में अभिनेता-फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। राघव लॉरेंस को कंचना फिल्म सीरीज में अभिनय, निर्देशन, लेखन के लिए जाना जाता है।

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

फिल्म में राघव लॉरेंस के साथ अभिनेता वडिवेलु भी मुख्य भूमिका में हैं। वह पहली फिल्म से अपने कैरेक्टर मुरुगेसन को फिर से दोहराएंगे।

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मूख्य किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। वो चंद्रमुखी में राजा के दरबार में एक प्रसिद्ध नर्तकी का किरदार निभाएंगी। जो अपने नृत्य कौशल और सुंदरता के लिए जानी जाती है। फिल्म थलाइवी के बाद चंद्रमुखी उनकी दूसरी तमिल फिल्म होगी। इससे पहले एक्ट्रेस ज्योतिका ने पहली फिल्म में चंद्रमुखी का रोल प्ले किया था। 2010 में तेलुगू में नागावल्ली नामक चंद्रमुखी का एक स्टैंडअलोन सीक्वल बनाया गया था। अब इसका आगामी तमिल सीक्वल चंद्रमुखी 2 भी काफी चर्चा में है।

हाल ही में कंगना रनौत ने भी खुलासा कर दिया है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘चंद्रमुखी’ 2 में वो नजर आएंगी। पी वासु फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

कंगना रनौत दिसंबर के पहले सप्ताह में पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने वाली है। इस दौरान वो इमरजेंसी से एक छोटा सा ब्रेक लेंगी। ‘चंद्रमुखी 2’ का दूसरा शेड्यूल जनवरी में शुरू होगा. कंगना ने कहा है कि वो थलाइवी के बाद अपनी अगली तमिल फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं और चंद्रमुखी की भूमिका में आने के लिए काफी उत्सुक हैं।

ये भी पढ़े Samantha की Yashoda ने रिलीज से पहले की शानदार कमाई, जाने…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles