32.1 C
Delhi
सोमवार, जून 24, 2024
Recommended By- BEdigitech

Video Viral: Jadeja के चौके से CSK को मिली जीत, पत्नी रिवाबा को गले लगाया

रवींद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja ): CSK के प्रमुख ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चौका मारकर टीम की जीत सुनिश्चित की। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

IPL 2023 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से आईपीएल का ख़िताब छीन लिया। गुजरात की टीम ने पहले खेलते हुए 214 रन बनाए, लेकिन बारिश के कारण CSK को 15 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य दिया गया, जिसे CSK ने 5 विकेट खोकर हासिल किया। यह CSK का आईपीएल में पांचवां खिताब है। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने चौका मारकर CSK की टीम को जीत दिलाई। अब एक वीडियो जडेजा का वायरल हो रहा है, जिसमें वह जीत के बाद अपनी पत्नी रिवाबा सोलंकी को गले लगा रहे हैं।

Table of Contents

जडेजा ने जीत दिलाई

ये भी पढ़े  भारत की ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने लगातार तीन बार टी20 विश्व…

CSK को आखिरी ओवर में 13 रन चाहिए थे। तब कप्तान हार्दिक पांड्या ने गेंद मोहित शर्मा को सौंपी। उन्होंने पहली चार गेंदों में सिर्फ तीन रन दिए वो भी यॉर्कर लेंथ की बॉल। फिर आखिरी 2 गेंदों पर CSK को 10 रन चाहिए थे और स्ट्राइक पर थे रवींद्र जडेजा। जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का मारा। फिर छठी गेंद पर उन्होंने चौका मारकर जीत सुनिश्चित की। इसके बाद जडेजा की पत्नी रिवाबा सोलंकी दौड़ते हुए मैदान में पहुंची और जडेजा ने उन्हें गले लगा लिया।

Advertisement

CSK ने जीता IPL 2023 का ख़िताब

गुजरात टाइटंस ने पहले खेलते हुए 214 रन बनाए। गुजरात के लिए ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत की। साहा ने 54 रन, गिल ने 39 रन बनाए। लेकिन इसके बाद साई सुदर्शन ने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 47 गेंदों में 96 रन बनाए। लेकिन CSK की ओर से भी बल्लेबाजों ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, किसी भी खिलाडी ने बड़ा स्कोर नहीं बनाया लेकिन सभी बल्लेबाजों ने मिलकर जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया । डेवोन कॉन्वे ने 47 रन, ऋतुराज गायकवाड़ ने 26 रन, शिवम दुबे ने 32 रन, अजिंक्य रहाणे ने 27 रन, अंबाती रायडू ने 19 रन बनाए। इसके साथ ही रवींद्र जडेजा ने भी 15 रन का योगदान दिया । इन बल्लेबाजों के छोटे छोटे कंट्रीब्यूशन से CSK को मैच जीतने में सफलता मिली।

CSK ने जीता पांचवां खिताब

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK ने पांचवी बार खिताब जीता है। धोनी की कप्तानी में CSK ने IPL 2010, IPL 2011, IPL 2018, IPL 2021 और IPL 2023 के खिताब जीते हैं। इसके अलावा, यह टीम 10 बार फाइनल में पहुंची है।

ये भी पढ़े MI vs GT : मैच पर छाया बारिश का साया! अगर मैच नहीं हो पाया, तो कौनसी टीम पहुंचेगी फाइनल में?

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles