36.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 28, 2024
Recommended By- BEdigitech

क्या बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाई अक्षय कुमार की नई फिल्म, जानिए कैसा रहा Selfiee Ka Box Office Collection ?

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही है और इसी के बीच अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) ने भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ-साथ इमरान हाशमी (Imraan Hashmi) भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले सेल्फी से काफी उम्मीद लगाई जा रही थी कि ये फिल्म अक्षय के लिए हिट साबित होगी लेकिन ओपनिंग डे वाले दिन ही अक्षय कुमार की ये फिल्म पीटती हुई नजर आई, अगर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात की जाए तो अक्षय कुमार के लिए ये काफी निराशाजनक साबित हुई।

Table of Contents

कितना रहा ‘Selfiee’ का अब तक का Box Office Collection ?

बता दें कि सेल्फी फिल्म का निर्माण राज मेहता ने किया है और फिल्म ने पहले दिन भारत में केवल 2.55 करोड़ रुपये की ही कमाई की। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि अक्षय की ये फिल्म और साल 2023 दोनों निराशा से घिरे रहने वाले है।

Advertisement

Selfiee का Box Office Collection

ये भी पढ़े रिलीज से पहले ही शाहरुख की ‘पठान’ ने की 100…

लेकिन फिर भी उम्मीद लगाई जा रही थी कि क्या पता वीकेंड्स पर तो अक्षय कुमार की फिल्म धमाल मचा दें लेकिन बीते शनिवार को भी सेल्फी की कलेक्शन में कुछ ज्यादा उछाल नहीं देखा गया।

बताया जा रहा हैं कि रिलीज के दूसरे दिन भी सेल्फी की कमाई केवल 3.50 करोड़ रुपये ही रही, इसके अलावा फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट ने तो निराशा के बादल और भी ज्यादा बढ़ा दिए क्योंकि उनके अनुसार दूसरे दिन सेल्फी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 1.83 करोड़ रुपये ही है।

मलयालम फिल्म की रीमेक है फिल्म ‘Selfiee’ ?

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी को मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ (Driving License) का ऑफिशियल रीमेक बताया जा रहा। अगर फिल्म के बजट की बात करें तो सेल्फी 150 करोड़ रूपए में तैयार हुई है और इस फिल्म से प्रोड्यूसर्स से लेकर स्टार्स तक सभी अच्छी कमाई की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन अक्षय कुमार का लक इस बार भी नहीं चल पाया और सेल्फी को भी बॉक्स ऑफिस पर निराशा ही हाथ लगी।

क्या है ‘Selfiee’ फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट ?

सेल्फी फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म एक सुपरस्टार और उसके फैन के आस पास ही घूमती नजर आ रही है, इस फिल्म में सुपरस्टार का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है और इमरान उनके फैन का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के फैन होने के साथ-साथ इमरान आरटीओ ऑफिसर का किरदार भी निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार के पास फिल्म में ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होता जिसके बाद इमरान उनसे कहते हैं कि आप मुझे एक सेल्फी दे दीजिए और मैं आपका ड्राइविंग लाइसेंस बनवा दूंगा लेकिन इसके बाद दोनों में टेंशन का माहौल बन जाता है और फिर फिल्म की कहानी ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के इर्द-गिर्द घूमने लगती है।

अगर अन्य स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान के साथ-साथ डायना पेंटी (Diana Penty), नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और अदा शर्मा (Adah Sharma) भी नजर आ रही हैं। अब आने वाले दिनों में क्या सेल्फी अपना सिक्का जमा पाती है ये तो देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़े OTT पर दर्शको ने इन वेब सीरीज को किया खूब पसंद,…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles