36.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

OTT पर दर्शको ने इन वेब सीरीज को किया खूब पसंद, अगर नहीं देख पाए हैं ये नए साल पर जरूर देख लिजिए

हाल ही के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, सिनेमाघरों के समानांतर मनोरंजन का सशक्त माध्यम बनकर उभरे हैं। विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों और वेब सीरीजों के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंचजार करते रहते है। इस साल भी आइएमडीबी की लिस्ट में कुछ सीरीज टॉप पर रहीं हैं। कई चर्चित वेब सीरीज के अगले भाग इस साल OTT पर स्ट्रीम किये गये हैं। जिन्हें दर्शको ने खूब पसंद किया है। अगर आप ने इन वेब सीरीजों को नहीं देखा है तो आप न्यू ईयर वीकेंड में इन्हें देख सकते हैं।

Table of Contents

आश्रम सीजन 3-

आश्रम एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज हैं। इसके अबतक 3 सीजन आ चुकें हैं। आश्रम बेहद सफल वेब सीरीज रही है। इस साल वेब सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया है। इस वेब सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। जिसमें बॉबी देओल ने ढोंगी बाबा निराला का किरदार निभाया है। जो अध्यात्म की आड़ में गैर कानूनी धंधा कर सियासी रसूख बढ़ा लिया है। बाबा की शिष्या पम्मी ने तीसरे सीजन में पसी की थी। पम्मी का किरदार अदिति पोहनकर ने निभाया है। इस वेब सीरीजी को आइएमडीबी पर 7 प्लस की रेटिंग दी गई है।

पंचायत सीजन 2-

पंचायत को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। ये प्राइम वीडियो की सबसे लोकप्रिय सीरीजों में से एक है। पंचायत के दूसरे सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक और चंदन रॉय आदि कलाकारों ने काम किया है। इस वेब सीरीज को आइएमडीबी पर 8.9 रेटिंग मिली है।

Advertisement

ये भी पढ़े महेश बाबू और एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म को दो पार्ट में बनाया जाएगा, केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया खुलासा

गुल्लक सीजन 3-

गुल्लक सोनी लिव सीरीज है। ये सीरीज ओटीटी स्पेस पर सबसे अधिक पसंद की गई वेब सीरीजों में से एक है। इस सीरीज में मध्यम वर्गीय परिवारों की जिंदगी को दिखाया गया है। सीरीज की कहानी मिश्रा परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। इस शो में वैभव राज गुप्ता, जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी और हर्ष मायर आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

दिल्ली क्राइम सीजन 2-

दिल्ली क्राइम को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस सीरीज को दर्शको ने काफी पसंद किया था। ये सीरीज निर्भया कांड पर आधारित है। इस साल रिलीज हुए दूसरे सीजन में कहानी बुजुर्गों की सीरियल किलिंग्स पर आधारित थी। जो 2012 में हुई थीं।

क्रिमिनल जस्टिस- अधूरा सच सीजन 3

क्रिमिनल जस्टिस- अधूरा सच सीजन 3 को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस शो में वकील माधव मिश्रा के कोर्ट केसों को दिखाया जाता है। वहीं तीसरे सीजन में सेलेब्रिटी जारा आहूजा की रहस्मयी मौत को दिखाया गया है। जारा आहूजा के किरदार को देशना दुगड़ ने निभाया है। उसकी मौत को आरोप में उसके सौतेले भाई मुकुल की गिरफ्तारी होती है, जिसका केस लड़ने के लिए माधव मिश्रा को बुलाया जाता है।

ये भी पढ़े Avatar 2 Movie Review: ‘अवतार 2’ में बेम‍िसाल हैं VFX, फिल्म…

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles