30.1 C
Delhi
शुक्रवार, जुलाई 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

महेश बाबू और एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म को दो पार्ट में बनाया जाएगा, केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया खुलासा

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म अभिनेता महेश बाबू के साथ होने वाली है। फिल्म एक जंगल एडवेंचर फिल्म होने वाली है। अब फिल्म के लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया है कि फिल्म वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है। यह एक साहसिक कहानी है,जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी।

Table of Contents

फिल्म को दो पार्ट में बनाया जाएगा-

फिल्म निर्देशक राजामौली के पिता राजामौली और महेश बाबू की फिल्म की कहानी लिख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म को फ्रेंचाइजी के रूप में बनाया जाएगा। केवी विजयेंद्र प्रसाद से जब पूछा गया कि क्या भविष्य में इस अनटाइटल्ड फिल्म के सीक्वल होंगे तो उन्होंने कहा, “बिल्कुल हम फिल्म को फ्रेंचाइजी के रूप में बनाने बाले हैं। फिल्म की कहानी हर सीक्वेल के साथ बदल जाएगी। फिल्म का लीड कैरेक्टर वही रहेगा। फिलहाल फिल्म के पहले भाग की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े ‘पुष्पा’ फेम सुकुमार और सुपरस्टार प्रभास ने पैन इंडिया फिल्म के लिए मिलाया हाथ, फिल्म 2024 में होगी रिलीज

फिल्म में महेश बाबू को कास्ट करने के बारे में बात करते हुए प्रसाद ने कहा है कि महेश बाबू काफी इंटेंस अभिनेता हैं। आप उनके एक्शन सीन्स देखें, तो आप समझ जाएंगे कि वो कितने इंटेंस अभिनेता हैं। यह किसी भी लेखक के लिए बहुत अच्छी बात है। उन्होंने आगे कहा है कि राजामौली लंबे समय से एक वन एडवेंचर फिल्म बनाना चाहते थे और अब जाकर उन्हें मौका मिला है। इसलिए जंगल एडवेंचर फिल्म के लिए महेश बाबू सबसे अच्छा विकल्प हैं।

Advertisement

महेश बाबू फिल्म के लिए हैं एक्साइटेड-

महेश बाबू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अभिनेता एसएस राजामौली के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने आगे कहा था कि बाहुबली के निर्देशक के साथ एक फिल्म करना एक साथ 25 फिल्में करने जैसा है। इस फिल्म के लिए में वास्तव में उत्साहित हूं। यह एक पैन इंडिया फिल्म होने जा रही है। जनवरी 2023 से महेश बाबू निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। महेश बाबू के अलावा, फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़े रिलीज से पहले ही शाहरुख की ‘पठान’ ने की 100 करोड़ की कमाई, अमेजन प्राइम को बिके ओटीटी राइट्स

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles