29.1 C
Delhi
रविवार, जुलाई 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

किरायेदार ने 9 साल की छोटी लड़की का किया क़त्ल और शव को अलमारी में छिपाया

उत्तर प्रदेश के आगरा क्षेत्र में 9 वर्षीय बालिका की मृत्यु की घटना उजागर हुई है। परिजनों का दावा है कि उसने बच्ची को मारकर उसके शव को रजाई में लपेट अलमारी में छिपाया था। परिजनों ने उसपर यौन उत्पीड़न और हत्या का आरोप लगाया है।

आगरा, उत्तर प्रदेश से एक दिल को दहला देने वाली खबर आयी है । यहां एक किरायेदार ने एक 9 वर्षीय बालिका की हत्या कर शव को अलमारी में छिपा कर रख दिया था। यह घटना आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बीधा नगर में हुई। पीड़ित परिवार और आरोपी दोनों एक ही घर में रह रहे थे। लड़की सोमवार की दोपहर से गायब थी। परिवार के सदस्य उसे खोज रहे थे, जब वो उसका पता नहीं लगा सके तो उसके पिता ने लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई।

आरोपी की निशानदेही पर मिला बालिका का शव

उसके बाद पुलिस ने किरायेदार को गिरफ्तार करके उससे पूछा ताछी शुरू की, उसके बाद आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी ने अपने अपराध को मान लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बालिका का शव बरामद किया। वहीं, परिजनों ने युवक पर यौन उत्पीड़न और हत्या के आरोप लगाए हैं, हालांकि पुलिस ने हत्या की घटनास्थल से खून और शरीर पर चोट के निशान पाए हैं। पुलिस ने केवल हत्या की बात उजागर की है। जिस कमरे में आरोपी किरायेदार रह रहा था उस कमरे को सील कर दिया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़े एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस ने अमित शाह से मिलकर लिया बड़ा फैसला।

शव को रजाई में बांधकर अलमारी के भीतर छिपाया

पुलिस के अनुसार, बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जाँच करने के लिए किरायेदारों से पुछताछ की गई थी। किराये पर रहने वाले युवक सनी को भी हिरासत में लिया गया था और पुछताछ शुरू की गई थी। पहले तो उसने उलटे सीधे उत्तर दिए लेकिन जब उससे सख्ती से पुछताछ की गई, तो उसने सच्चाई का खुलासा किया और आरोपी सनी ने बच्ची की हत्या की बात स्वीकार की। उसने कहा कि हत्या के बाद उसने शव को रजाई में बांधकर अलमारी में छिपा कर रख दिया था।

“गले के अलावा शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं”

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि रात के लगभग 11 बजे पुलिस की टीम दुबारा से घटना स्थल पर पहुंची। सनी की निशानदेही पर बच्ची का शव उसके कमरे की अलमारी से बरामद किया गया। उसने शव को रजाई में बांधा था। गले के अलावा शरीर पर कहीं और चोट के निशान नहीं मिले। इसका मतलब है कि उसने रस्सी से गला घोंटकर मार दिया। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़े Sakshi Murder Case ‘साक्षी की मौत का कोई खेद नहीं’, पूछताछ के दौरान साहिल ने कहा, इस स्थान पर फेंका चाकू

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles