34.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 21, 2024
Recommended By- BEdigitech

“The Kerala Story” के बाद, अब यह फिल्म भी विवादों में फंसी, बजरंग दल का फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन

The Creator Sarjanhar Controversy: ‘द केरल स्टोरी’ के बाद, अब एक और फिल्म “द क्रिएटर सर्जनहार (The Creator Sarjanhar कंट्रोवर्सी)” विवादों में फंसी है। इस फिल्म पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

The Creator Sarjanhar Controversy: अब हर दिन फिल्मों के आसपास विवाद होना एक सामान्य बात बन गई है। ‘द केरल स्टोरी’ के बाद, ‘द क्रिएटर सर्जनहार’ विवादों में उलझ गई है। इस फिल्म पर बजरंग दल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बजरंग दल इस फिल्म का पूरी तरह से विरोध कर रहा है। बजरंग दल का आरोप है कि इस फिल्म में लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है।

विवादों में उलझी फिल्म रिलीज से पहले

ये भी पढ़े  The Kerala Story box office collection Day 5: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा लहराया, 5 दिन में 50 करोड़ से अधिक की कमाई…

“The Creator Sarjanhar” फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में उलझ गई है। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होने जा रही है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को अहमदाबाद, गुजरात के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया। बजरंग दल ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का आग्रह किया है।

Advertisement

फिल्म परिवर्तन दिखाने का प्रयास कर रही है

निर्माता राजेश कराटे का बयान फिल्म के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन के बाद आया। राजेश कराटे ने कहा, ‘हमने इस फिल्म में परिवर्तन का प्रयास किया है। हमने दिखाया है कि दुनिया बदल सकती है। मैं धमकियों से नहीं डरता। वे धर्म से प्यार करते हैं और मैं इसमें कुछ भी नहीं कर सकता। मैं सभी को आग्रह करता हूँ कि वे धर्म के नाम पर हिंसा न करें। क्या धर्म की सुरक्षा के नाम पर आप किसी को मारने जाएंगे? ऐसे में, धर्म को छोड़कर व्यक्ति की सुरक्षा होनी चाहिए।’ राजेश कराटे ने कहा की क्या आप चाहते है की मैं अपने परिवार को खो दूँ ।

दयानंद शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगे

‘द क्रिएटर सर्जनहार’, राजेश कराटे गुरुजी और राजू पटेल के बैनर तले निर्मित है। इस फिल्म को प्रवीण हिंगोनिया ने लिखा और निर्देशित किया है। यह फिल्म मई में देशभर के 250 से अधिक सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में CID शो के दयानंद शेट्टी, मिर्जापुर वेब सीरीज फेम शाजी चौधरी और जश्न कोहली मुख्य भूमिका निभाएंगे।

ये भी पढ़े ‘The Kerala Story’ का तीसरे सप्ताह में भी जारी है बॉक्स ऑफिस पर तांडव, आज 200 करोड़ की सीमा को पार करेगी।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles