24.1 C
Delhi
सोमवार, अप्रैल 15, 2024
Recommended By- BEdigitech

‘The Kerala Story’ का तीसरे सप्ताह में भी जारी है बॉक्स ऑफिस पर तांडव, आज 200 करोड़ की सीमा को पार करेगी।

The Kerala Story Weekend Collection: अदा शर्मा की चर्चित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ तीसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर अपने धमाकेदार प्रदर्शन को जारी रख रही है। फिल्म आज 200 करोड़ के क्लब में प्रवेश करने जा रही है।

The Kerala Story Weekend Collection: विपुल अमृतलाल शाह के निर्माण में और अदा शर्मा की प्रमुख भूमिका में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई थी, जिसके कारण कुछ राज्यों ने इसे प्रतिबंधित कर दिया। हालांकि, सभी विवादों को पीछे छोड़ते हुए, फिल्म लगातार 17 दिन से बॉक्स ऑफिस पर धन की वर्षा कर रही है। तीसरे सप्ताह में भी फिल्म ने इतनी शानदार कमाई की है कि आज, सोमवार को, यह 200 करोड़ की सीमा पार करने के लिए बिलकुल करीब है और बहुत जल्दी इस आंकड़े को पार कर लेगी ।

17वें दिन 200 करोड़ के ठीक करीब

क्या Vicky Kaushal, Katrina Kaif को तलाक देंगे? देखें यह वायरल वीडियो

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, तीसरा सप्ताह फिल्म के लिए बहुत ही शानदार रहा है। ‘द केरल स्टोरी’ ने रिलीज के 15वें दिन अर्थात शुक्रवार को 6.60 करोड़ और शनिवार को 9.15 करोड़ का संग्रह किया। इसके बाद गत दिन अर्थात रविवार को, फिल्म ने एक बार फिर बड़ी उछाल दिखाई। ‘द केरल स्टोरी’ ने 17 दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11 करोड़ रुपये का धमाकेदार संग्रह किया।

Advertisement

आज 200 करोड़ के क्लब में प्रवेश करेगी

गत रविवार के इस धमाकेदार उछाल के बाद, अब फिल्म 200 करोड़ के क्लब में प्रवेश के लिए प्रस्तुत है। क्योंकि अब तक 17 दिनों में फिल्म ने कुल 198.47 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिर चाहे आज कितनी भी कमी आए, यह निश्चित है कि फिल्म 200 करोड़ की सीमा को पार कर लेगी।

फिल्म की कथा क्या है

‘द केरल स्टोरी (The Kerala Story)’ की गथा केरल में धर्मांतरण करके आतंकवादी संगठन से जुड़ने पर आधारित है। फिल्म में यह दावा किया गया है कि केरल की 32,000 युवतियाँ गुम हो गईं थीं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल करवा दी गईं थीं। जहां इस फिल्म को एक ओर यथार्थ कहानी के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इसे कल्पित कहानी के रूप में देखा जा रहा है। ‘द केरल स्टोरी’ का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। इसे विपुल अमृतलाल शाह ने निर्माण किया है। ‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 40 करोड़ की लागत से निर्मित सुदीप्तो सेन की ‘द केरल स्टोरी’ चार लड़कियों की कथा पर केंद्रित है, जिसमें तीन का मनोविज्ञानिक प्रक्रिया से धर्मांतरण करके उन्हें शोषण का शिकार बनाया गया है।

The Kerala Story box office collection Day 5: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा लहराया, 5 दिन में 50 करोड़ से अधिक की कमाई…

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles