30.1 C
Delhi
शुक्रवार, जुलाई 19, 2024
Recommended By- BEdigitech

क्या Vicky Kaushal, Katrina Kaif को तलाक देंगे? देखें यह वायरल वीडियो

‘जरा हटके जरा बचके’ की ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर, जब विक्की से जब यह सवाल किया गया कि क्या वे किसी दूसरे के लिए कैटरीना कैफ को तलाक देंगे? तो जानिए एक्टर ने क्या उत्तर दिया।

सारा अली खान और विक्की कौशल अब ‘जरा हटके जरा बचके’, लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में पहली बार साथ दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर आज जारी हुआ। विक्की और सारा, दोनों ही आज ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस दौरान, विक्की से कटरीना कैफ से संबंधित कुछ रोचक प्रश्न पूछे गए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि विक्की उस सवाल का उत्तर देते हैं, क्या वे किसी और के लिए कैटरीना को तलाक दे सकते हैं।

इस वीडियो में, पैपराज्जी विक्की से पूछ रहे हैं, “अगर कैटरीना से बेहतर कोई मिल जाए तो?” अभिनेता पहले तो इस सवाल से चौंक गए। ‘जरा हटके जरा बचके’ के ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर, विक्की से यह सवाल किया गया, “अगर कैटरीना कैफ से अधिक अच्छी हीरोइन मिल जाती है तो?” क्या आप उन्हें तलाक दे देंगे। इस जवाब को सुनने के बाद, विक्की ने कहा, “मुझे शाम को घर भी जाना है। आप ऐसे-तैसे सवाल क्यों पूछ रहे हो। मैं तो अभी बच्चा हूं, मुझे बड़े होने दो। आपने बहुत ही खतरनाक सवाल पूछ लिया है।”

सारा अली खान और विक्की कौशल

ये भी पढ़े अपने तलाक पर बात करते हुए समांथा ने खोले कई राज,…

विक्की ने फिर कहा, “सर, जन्मों जन्मों तक का साथ है ,” और सभी ने उनकी इस दिल को छूने वाली प्रतिक्रिया पर तालियाँ बजाईं। इस वीडियो में, एक उपयोगकर्ता ने कमेंट करके लिखा कि कैटरीना के बाद विक्की के लिए कोई और नहीं है। वह उनके जीवन की प्रेमिका हैं। सचमुच, कैटरीना कैफ से बेहतर क्या, कैटरीना से तुलना भी नहीं हो सकती। एक ने कहा- बॉलीवुड में कभी भी दूसरी कटरीना कैफ या उनसे उत्कृष्ट कोई और नहीं हो सकती, वे अपनी तरह एक अकेली ही हैं उनके जैसा कोई नहीं है । एक ने कहा- अगर पत्नी कैटरीना हो, तो यह सवाल निरर्थक है। ‘जरा हटके जरा बचके’ ट्रेलर में यह दर्शाया जा रहा है कि विक्की और सारा एक-दूसरे से तलाक पाना चाहते हैं। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की निर्माण योग्य फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को चर्चाओं में प्रदर्शित होगी। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है, जिन्होंने पहले ‘मिमी’ (2021) जिसमें कृति सैनन मुख्य भूमिका में थी, का निर्देशन संभाला था। फिल्म का ट्रेलर पहले ही जारी कर दिया गया है और यह फैंस के बीच काफी प्रिय हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़े The Kerala Story box office collection Day 5: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा लहराया, 5 दिन में 50 करोड़ से अधिक की कमाई…

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles