34.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 21, 2024
Recommended By- BEdigitech

अपने तलाक पर बात करते हुए समांथा ने खोले कई राज, जानिए एक्ट्रस ने क्या-क्या झेला ?

जब भी साउथ सिनेमा की बात आती है तो एक एक्ट्रेस का नाम अपने आप जुड़ जाता है और ये नाम है समांथा रूथ प्रभु और फिलहाल तो वह अपनी आने वाली फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) को लेकर भी काफी सुर्खियां बटौर रही है।

लेकिन इन सबके बीच मीडिया से बात करते हुए समांथा ने कुछ ऐसी बात कही जिसे सुनने वाले सभी की आंखे खुली की खुली रह गई, दरअसल समांथा ने अपनी फिल्म के लिए इंटरव्यू देते हुए अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की।

इस दौरान उन्होंने अपने पति से तलाक के बाद क्या-क्या झेला इस पर बात की, उनका कहना था कि वह इस दौरान काफी चैलेंज से गुजरी और उन्हें कई प्रकार की समस्याओं का सामना भी करना पड़ा।

Table of Contents

Advertisement

पर्सनल लाइफ पर समांथा ने क्या कहा ?

समांथा

ये भी पढ़े फाइनली रिलीज की तरफ बढ़ रही Gadar 2, जानिए कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज और क्या होगी कहानी ?

बता दें कि एक मीडिया चैनल से बात करते हुए समांथा ने कई चीजों पर से पर्दा उठाया, उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा कि जब उन्होंने अपने पति से तलाक लिया तो उनके पास दो परेशानी थी एक तो तलाक और दूसरा उनकी मायोजिटिस बीमारी और वो ही जानती हैं कि उन्होंने ये समय कैसे झेला।

उन्होंने कहा कि इन 2 सालों ने एक शख्स के रूप में मुझे काफी बदल कर रख दिया है, अब मैं शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक तौर पर काफी सहनशील बन गई हूँ, इस दौरान मुझे आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

ट्रोर्ल्स पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मेरे ट्रोर्ल्स को लगता होगा कि उनकी जीत हुई है लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि जीत उनकी नहीं बल्कि मेरी हुई है। इस दौरान मुझे कई परेशानियां भी हुई लेकिन मैं काम करती रही।

उन्होंने कहा कि ये काम ही है जिसने मुझे इन सबसे लड़ने की ताकत दी, इस दौरान मुझे मायोजिटिस बीमारी भी हो गई थी जिसने मुझे काफी पीड़ा दी। बता दें कि मायोजिटिस बीमारी वह बीमारी होती है जिसमें मांसपेशियों में सूजन आ जाती है और काफी दर्द होता है।

तलाक के बाद कैसी थी समांथा की लाइफ ?

अपने तलाक पर बात करते हुए समांथा ने कहा कि जब मेरा तलाक हुआ तो इसने मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को चुनौतियों से भर दिया और जब मैं अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम (Shaakuntalam) की शूटिंग कर रही थी तो मुझे मेरी बीमारी से ज्यादा मेरी पर्सनल लाइफ पीड़ा दे रही थी, लेकिन अब सबकुछ सही है और मैं इन सब चीजों से आगे बढ़ चुकी हूँ।

ये भी पढ़े कंगना रनौत ने बड़े ही अलग अंदाज में दी स्वरा को…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles