34.1 C
Delhi
मंगलवार, मई 21, 2024
Recommended By- BEdigitech

पवन सिंह की फिल्म ‘Har Har Gange’ का जोरदार टीजर अब सार्वजनिक हुआ है, जिसमें स्टार को हाथ में त्रिशूल और माथे पर तिलक सहित दिखाया गया है।

Har Har Gange Official Teaser: पवन सिंह की आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘हर हर गंगे’ हिंदी, तमिल, तेलुगु और बंगाली भाषाओं में प्रदर्शित की जाएगी। इसका टीजर अब प्रदर्शित कर दिया गया है जिसे लोगों ने खूब सराहा है।

Har Har Gange Official Teaser: भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार, पवन सिंह की अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘हर हर गंगे’ विभिन्न भाषाओं में सम्पूर्ण देश में समानांतर रिलीज हो रही है। चंदन कन्हैया उपाध्याय के निदेशन में निर्मित इस विशाल बजट वाली भो

जपुरी फिल्म का टीजर आज सार्वजनिक होते ही इंटरनेट पर धूम मच गई है। शानदार एक्शन और अद्वितीय डायलॉगों से यह दर्शकों का मन मोह रहा है, और टीजर को रिलीज होते ही लाखों लोग देख चुके हैं।

Table of Contents

Advertisement

मगरमच्छ को कंधों पर संभालते हुए

Har Har Gange

ये भी पढ़े अपने तलाक पर बात करते हुए समांथा ने खोले कई राज,…

भोजपुरी सितारा पवन सिंह की इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। इस टीजर में पवन सिंह को अपने कंधों पर एक मगरमच्छ को उठाते हुए देखा जा सकता है। इस टीजर के माध्यम से यह संकेत दिया जा रहा है कि इस फिल्म में भरपूर एक्शन होगा। पवन सिंह के अनुयायी इसकी पैन इंडिया रिलीज के प्रति बहुत उत्साहित हैं।

विभिन्न भाषाओं में प्रस्तुत पहली भोजपुरी फिल्म

सिनेमा ने अब भाषा और क्षेत्रीय सीमाएं तोड़ दी हैं। वर्तमान में, फिल्में कई भाषाओं में एक साथ पूरे देश में प्रदर्शित की जा रही हैं। ‘बाहुबली’, ‘केजीएफ’ और ‘पुष्पा’ जैसी अनेक फिल्में ने विभिन्न भाषाओं में सम्पूर्ण भारत में प्रदर्शन करके रिकॉर्ड तोड़े हैं। शाहरुख खान की ‘पठान’ भी हिंदी के साथ-साथ दक्षिणी भाषाओं में प्रदर्शित हुई। इसी प्रवाह को देखते हुए, भोजपुरी फिल्म ‘हर हर गंगे’ भी हिंदी, तमिल, तेलुगु और बंगाली भाषाओं में प्रदर्शित की जाएगी।

प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ा है लिंक

यह जानकर आपको आश्चर्य होगा कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की इस फिल्म की कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान से प्रेरित है। ‘हर हर गंगे’ फिल्म की संकल्पना और सामग्री अत्यंत नवीन और अद्वितीय है। पवन सिंह का पात्र उनके अनुयायियों के लिए एक सरप्राइज पैकेज साबित होगा। फिल्म में मनोरंजन के साथ-साथ एक महत्वपूर्ण संदेश भी शामिल है।

इस फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पांडे, और वाईआर वर्मा हैं। पवन सिंह के साथ-साथ, इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी, सुशील सिंह, श्रेया राय और अनुराधा सिंह जैसे अन्य कला कर्मियों का भी दर्शन होगा।

ये भी पढ़े The Kerala Story box office collection Day 5: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडा लहराया, 5 दिन में 50 करोड़ से अधिक की कमाई…

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles