fbpx
Home मनोरंजन मिर्जापुर 3 की तैयारियों के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे...

मिर्जापुर 3 की तैयारियों के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे ‘गुड्डू भैय्या’, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो ?

0
254
Mirzapur 3

जब भी भारतीय वेब सीरीज की बात आती है तो पहले नंबर पर मिर्जापुर का नाम आता है। सीरीज के 2 सीजन काफी शानदार रहे। अब तीसरे सीजन की तैयारियां जोरो पर है और फैंस को भी इसके तीसरे सीजना का काफी इंतजार है।

क्योंकि मिर्जापुर सीरीज एकमात्र ऐसी सीरीज है जिसमें काम करने वाले सभी कलाकारों ने फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना रखी है और सबसे शानदार किरदार तो है गुड्डू भैय्या उर्फ अली फजल का क्योंकि सीरीज में बबलू उर्फ विक्रांत मेस्सी की मौत के बाद अब हर कोई गुड्डू भैय्या को मिर्जापुर की गद्दी पर बैठते हुए देखना चाहता है।

इसके साथ ही गुड्डू भैय्या की पर्सनैलिटी भी काफी डिमांड में है। जिसको और बेहतर बनाने के लिए गुड्डू भैय्या जिम में खूब मेहनत करते हुए नजर आ रहे है।

गुड्डू भैय्या का वीडियो हुआ वायरल ?

बता दें कि सीरीज में गुड्डू भैय्या की पर्सनैलिटी इतनी धाकड़ दिखाई है कि अली फजल को अपनी इसी पर्सनेलिटी को बेहतर बनाने के लिए अब खूब मेहनत करनी पड़ रही है। जहां फैंस मिर्जापुर के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

वहीं अब फैंस को अली फजल की वीडियो को देखकर शांति मिली है क्योंकि उनकी इस वीडियो में अली फजल काफी तगड़े नजर आ रहे है। अब मिर्जापुर में तो गुड्डू भैय्या मिस्टर पूर्वांचल नहीं जीत पाए लेकिन पर्सनैलिटी तो जबरदस्त रखनी ही पड़ेगी ना।

बता दें कि यह वीडियो अली फजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में अली फजल इतने थके हुए नजर आ रहे है कि वह फूली हुई सांसों के साथ अपने घूटनों पर बैठे है। जिससे यह साफ जाहिर हो जाता है कि सीरीज के तीसरे पार्ट में हम सभी को धांसू गुड्डू भैय्या देखने को मिल सकते है।

इसके अलावा अली फजल वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि लास्ट सेट है इसके बाद बाईसेप फिर बैक करनी है। लेकिन मैं थकूंगा नहीं करके ही रहूंगा। इस वीडियो के सामने आने से फैंस का इंतजार अब और बढ़ गया है।

कब रिलीज होगा मिर्जापुर का सीजन 3 ?

मिर्जापुर को लेकर फैंस की बेसब्री का बांध अब टूटने वाला है क्योंकि काफी गैप हो चुका है और अभी भी शूटिंग जारी है। लेकिन वो कहते है ना कि इंतजार का फल लेट मिलता है लेकिन होता बहुत मिठा है। ऐसा ही सीरीज को लेकर कहना गलत नहीं होगा।

अब सीरीज कैसे होगी यह तो मेकर्स के हाथ में है। बताते चलें कि शूटिंग की काफी वीडियो वायरल हो रही है और आपको सीरीज का तीसरा पार्ट साल 2023 में देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े एक बार फिर विवादों में फंसे Hrithik Roshan, जानें क्या है पूरा मामला

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here