43.1 C
Delhi
शुक्रवार, जून 14, 2024
Recommended By- BEdigitech

MP से आई शर्मसार करने वाली वीडियो, वीडियो में पुलिस कांस्टेबल युवती से छेड़खानी करता आया नजर, जानिए वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई ?

MP की राजधानी भोपाल से एक ऐसी वीडियो सामने आई जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे, इस वीडियो में कानून का रखवाला ही कानून की धज्जियां उड़ाता हुआ नजर आया। दरअसल, इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक पुलिस कांस्टेबल युवती के साथ छेड़खानी करते हुए नजर आ रहा है।

हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया गया है लेकिन अभी तक इस मामले पर उस लड़की ने एक शब्द तक नहीं कहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो हनुमानगंज थाना इलाके की है।

इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि घटना सोमवार रात की है और इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक Police constable बाइक पर बैठा है और एक लड़की को पकड़ने की कोशिश कर रहा है। लड़की उसे धक्का मारती है लेकिन फिर भी वो पुलिसवाला नहीं मानता और उसे पकड़ने में ही लगा रहता है। हालांकि वीडियो के आखिर में वो लड़की जैसे तैसे अपना पीछा छुड़ाकर चली जाती है।

Table of Contents

Advertisement

कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष ने भी वीडियो किया साझा ?

ये भी पढ़े सेना और उनके परिवार के लिए चीनी मोबाइल बना मुसीबत, जानिए क्या है पूरा मामला ?

यह वीडियो 54 सेकेंड का है और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो पुलिस पर उंगली उठाने में लगा है। बता दें कि आम यूजर्स के अलावा इस वीडियों को कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने भी साझा किया है और सीधे तौर पर पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

एडिशनल डीसीपी का वीडियो पर क्या कहना ?

जब मामला गर्म हुआ और पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे तो एरिया के एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने मीडिया से बातचीत कर मामले को संभालने का प्रयास किया। उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, वीडियो में दिख रही युवती कोहेफिजा थाने के कांस्टेबल पुष्पेंद्र की महिला मित्र है।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि, जब पुष्पेंद्र रात को हनुमानगंज इलाके से जा रहा था तो उसने अपनी मित्र को नशे की हालत में देखा और वह बस केवल उसकी मदद करना चाह रहा था लेकिन वीडियो को गलत तरीके से वायरल किया जाने लगा।

एडिशनल डीसीपी ने आगे कहा कि, कांस्टेबल ने अपनी मित्र को देखा तो वो ठीक तरीके से चल भी नहीं पा रही थी, जिसके बाद कांस्टेबल ने सोचा कि कहीं उसके साथ गलत ना हो जाए तो वह अपनी मित्र को घर छोड़ने के लिए कहने लगा और जब वह नहीं मानी तो वह उसे पकड़कर बाइक पर बैठाने लगा।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि, लेकिन इस वीडियो को गलत तरीके से फैलाया जाने लगा और जब यह वीडियो हमें मिला तो हमें भी मामले पर एक्शन लेना पड़ा क्योंकि कांस्टेबल की वीडियो वर्दी में वायरल हुई थी, इसलिए फिलहाल के लिए उसे लाइन अटैच कर दिया गया है।

ये भी पढ़े आखिर पकड़ा गया Punjab के सिंगर Sidhu Moosewala की Family और Salman Khan को धमकी देने वाला शख्स, आरोपी की उम्र जानकर आप भी…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles