11.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

पठान फिल्म के सॉन्ग “बेशरम रंग” विवाद पर Baahubali निर्माता का रिएक्शन आया सामने, कहा- बहुत नीचे जा रहे हैं।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से फर्स्ट सॉन्ग बेशरम रंग रिलीज कर दिया है। जिसको लेकर विवाद शुरु हो गया है। फिल्म के इस गाने को लेकर अब फिल्म पर बैन की मांग शुरू हो गई है। इस गाने को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी दी कि अगर फिल्म के गाने में चेंज नहीं किया गया तो वो इस फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने देंगे।

साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के निर्माता ने अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर रिएक्शन दिया है। बाहुबली के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयानों पर गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्ट को ट्वीट किया और लिखा है कि “हम वास्तव में अब बहुत नीचे जा रहे हैं.”

Table of Contents

नरोत्तम मिश्रा ने दिया था ये बयान

narottam mishra

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि ‘पठान दोषों से भरा था’ और ‘विषाक्त मानसिकता’ का था और मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा है कि ‘गाने में जो पहनावा पहना गया है वह आपत्तिजनक है। इस गाने को फिल्माने के पीछे प्रदूषित दिमागों का हाथ है।

उन्होंने कहा है कि जब दीपिका पादुकोण जेएनयू में विरोध प्रदर्शन के लिए गई थी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक भी रही हैं। इसलिए मैं अनुरोध करता हूँ कि वे गाने के दृश्य को ठीक करें, वेशभूषा को सही करें, अन्यथा हम फिल्म की रिलीज की अनुमति नहीं देंगे। फिल्म मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाएगी।

फिल्म से 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहें हैं शाहरुख खान-

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान से चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहें हैं। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में शाहरुख एक जासूस के रूप में देखेंगे। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हैं।

ये भी पढ़े प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची ‘सर्कस’ की टीम, रणवीर सिंह और जैकलीन का दिखा स्टाइलिश लुक

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles