22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

शाहरुख खान व एटली की आने वाली फिल्म का नाम रखा गया है- जवान, 2 जून 2023 को पेन इंडिया लेवल पर होगी रिलीज

बॉलीवुड बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने निर्देशक एटली के साथ हाथ मिलाया है। दोनो के कोम्बिनेशन में पहली फिल्म आ रही है जिसका टाइटल रखा गया है- ‘जवान’। फिल्म निर्देशक एटली एटली को ‘राजा रानी’, ‘थेरी’, ‘मर्सल’ और ‘बिगिल’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, एटली एक बड़ी एक्शन फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जवान की आज आधिकारिक तौर एक वीडियो टीज़र के साथ घोषणा हो गई है। जिसमें शाहरुख खान घायल और पट्टियों में लिपटा हुए दिखाया गया है।

ऐसे कायास लगाए जा रहें है कि जवान में शाहरुख खान का डबल रोल होगा। फिल्मकी कास्ट की अगर बात करें तो फिल्मं में शाहरुख और नयनतारा के अलावा सान्या मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिका में दिखायी देंगी। जहां नयनतारा को इंवेस्टिंग ऑफिसर के रुप में दिखाया जाएगा वहीं शाहरुख को जवान में दोहरी भूमिका में दिखाया जाएगा। दोनो बाप बेटे के किरदार होंगे जैसा बिगिल में देखनें को मिला था। जहां बेटा, एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएगा वही पिता होगा एक वरिष्ठ रॉ अधिकारी। ये दोनो किरदार देखने लायक होंगे। विजय का किरदार बिगिल में सैम ही था जहां विजय ने दोनों किरदारों में अच्छा काम किया था।

शाहरुख की आने वाली फिल्में की अगर बात करे तो उनकी जवान के अलावा, उनकी पठान आने वाली है जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। उनकी एक और फिल्म डंकी जिसमें तापसी पन्नू भी है और जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी करेंगें। डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

वहीं अगर जवान की बात करें तो जवान 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

शाहरुख खान ने जवान को बनाने का श्रेय एटली को दिया है, उनका कहना है कि टीज़र तो सिर्फ नमूना है, असली तूफान तो अभी आना बाकी है।

ये भी पढ़े – एंटे सुंदरानिकी ट्रेलर आउट: नानी और नाज़रिया की फिल्म एंटे सुंदरानिकी का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles