fbpx

कमल हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, कीर्ति सुरेश आदि सितारों ने दी प्रताप पोथेन को श्रद्धांजलि

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

मुख्य रूप से तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करने वाले प्रताप पोथेन का शुक्रवार सुबह 70 साल की उम्र में निधन हो गया। वह चेन्नई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। जैसे ही प्रताप के निधन की खबर सामने आई, कई लोगों ने शोक व्यक्त किया और दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है। कमल हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, नाज़रिया नाज़िम, मंजू वारियर, रीमा कलिंगल, आशिक अबू आदि ने सोशल मीडिया पर प्रताप पोथेन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

कमल हासन ने ट्विटर पर प्रताप के साथ एक तस्वीर साझा की और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अभिनेता सत्यराज ने प्रताप पोथेन को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। पृथ्वीराज सुकुमारन और नाज़रिया नाज़िम ने उनकी तस्वीर साझा की और लिखा, “हमें आपकी याद आएगी, सर”। टोविनो थॉमस और दुलकर सलमान ने भी प्रताप की तस्वीर साझा की और लिखा, “रेस्ट इन पीस।”

प्रताप पोथेन ने निर्देशक भरतन की 1978 की फिल्म आरवम में अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने 1985 में मीनदम ओरु कथल कथाई के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। उन्होंने मलयालम में तीन फिल्मों का निर्देशन किया रितुभेडम, डेज़ी और ओरु यत्रमोझी जिसमें मोहनलाल और शिवाजी गणेशन ने अभिनय किया था। वह मोहनलाल के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म बरोज की शूटिंग कर रहे थे।

ये भी पढ़े कांवड़ यात्रा पर आतंकियों के हमले का खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article