सोनाली फोगाट मामला : आरोपियों ने सोनाली को ड्रग्स देकर 2 घंटे तक बाथरूम में रखा, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

सोनाली फोगाट मामला : आरोपियों ने सोनाली को ड्रग्स देकर 2 घंटे तक बाथरूम में रखा, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

सोनाली फोगाट की हाल ही में मौत हो गई थी। पहले उनकी मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा था। लेकिन उसके बाद इस केस में कई टर्न आए है। सोनाली के भाई ने आरोप लगाया है कि सोनाली का रेप हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु की है।

गोवा पुलिस ने हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों ने सोनाली को पार्टी के दौरान ड्रग्स दिया था। इसके साथ-साथ पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को कई खुलासे किए हैं। आज पुलिस को सोनाली फोगाट और आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है।

गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने खुलासा किया है कि आरोपियों ने सोनाली फोगाट के ड्रिंक में एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। जिसके चलते उनकी मौत हो गई है।

पुलिस अधिकारी का मानना है कि सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे आर्थिक हित हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों, सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। ताकि सबूतों और गवाहों से कोई छेड़छाड़ ना हो।

पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसमें देखा जा सकता है कि सांगवान ने फोगाट को जबरन पेय पदार्थ में कुछ रासायनिक पदार्थ मिलाते दिखे है।

इतना ही नहीं आरोपियों ने भी पुलिस पूछताछ में रेस्तरां में फोगाट को नशीला पदार्थ पिलाने की बात स्वीकार कर ली है। यह घटना 22-23 अगस्त की रात की है।

पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि उन्होंने किसी लिक्विड़ में 1.5 ग्राम MDMA मिलाकर पार्टी के लिए तैयार किया था। बाद में उन्होंने पार्टी के दौरान सोनाली को उसी बोतल में से ये ड्रग्स दिया है। जिसे FSL के लिए विसरा भेजा गाय है। रिपोर्ट आने पर ही कुछ साफ हो पाएगा

सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों को 23 अगस्त को तड़के करीब 4:30 बजे फोगाट को वॉशरूम में ले जाते देखा जा सका है और तीनों लोग करीब दो घंटे तक अंदर ही रहे थे।

पुलिस फोगाट को रेस्तरां से होटल लेकर आने वाले टैक्सी चालकों का भी बयान दर्ज करेगी। पुलिस महानिरीक्षक के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फोगाट के शव पर चोट के कई निशान मिले है। जिस पर आरोपियों ने बताया है कि फोगाट को अस्पताल ले जाने के दौरान खंरोच लग गई थी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले को लेकर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को फोन कर मामले की जांच के बारे में बातचीत की है।

ये भी पढ़े संजीदा शेख से तलाक पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी, शादी के 8 साल बाद कही ये बात ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article