16.1 C
Delhi
बुधवार, फ़रवरी 8, 2023

साउथ के दिग्गज अभिनेता कैकला सत्यनारायण का 87 वर्ष की आयु में निधन।

तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कैकला सत्यनारायण का शुक्रवार सुबह को निधन हो गया है. उनके अंतिम संस्कार के लिए इंडस्ट्री से कई सेलेब्स हैदराबाद स्थित उनके घर पहुंचे हैं। वेंकटेश दग्गुबती, मोहन बाबू, ब्रह्मानंदम, लक्ष्मी मंचू आदि ने सत्यनारायण के अंतिम संस्कार के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

दिग्गज अभिनेता का लंबी बीमारी से जूझने के बाद हैदराबाद में उनके जुबली हिल्स आवास पर निधन हो गया। उनके परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं। उनके पार्थिव शरीर को मशहूर हस्तियों के सम्मान के लिए रखा गया था। अंतिम संस्कार 24 दिसंबर को जुबली हिल्स स्थित महाप्रस्थानम श्मशान घाट में किया जाएगा।

ये भी पढ़े पावर रेंजर्स स्टार जेसन डेविड फ्रैंक का 49 वर्ष की आयु…

kaikala satyanarayana

कैकला सत्यनारायण के निधन की जानकारी वामशी और शेखर ने ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने लिखा- दिग्गज अभिनेता कैकला सत्यनारायण गारू का निधन हो गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आज सुबह उन्होंने हैदराबाद के फिल्म नगर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली है। उन्होंने साल 1960 में नागेश्वरम्मा से शादी की थी। उनके दो बेटियों और दो बेटों हैं। उनका निधन तेलुगु सिनेमा के लिए एक बड़ा झटका है। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज ने उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं।

कैकला सत्यनारायण ने तकरीबन 750 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने महेश बाबू से लेकर एनटीआर और यश के साथ भी काम किया है। वो एक फिल्म प्रोड्यूसर भी थे। उन्हें तेलुगु में ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ को भी प्रस्तुत किया था।

पिछले साल उन्हें सांस फूलने की वजह से हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उनकी हालत काफी नाजुक थी। वो काफी समय से उम्र संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। उनके निधन पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े-बड़े कलाकार ने शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़े साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने निधन के तीसरे दिन अपने दिवंगत पिता की प्रार्थना की

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles