22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

थलापती 66: थलापती 66 का इस दिन आएगा फर्स्ट लुक पोस्टर

थलपति विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म थलापती 66 के मेकर्स ने आज एक घोषणा की है। दरअसल फिल्म से थलापती विजय का फर्सट लुक पोस्टर 21 जून को शाम 6:01 बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन वामशी पेडिपल्ली ने किया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक वामशी पेडिपल्ली ने फिल्म के 2 शेड्यूल को पूरा कर लिया है, फिल्म को दिल राजू और शिरीष द्वारा उनके प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत बनाया जा राह है।

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना फिल्म में विजय के साथ फीमेल लीड में है। विजय, वामशी पेडिपल्ली और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी। वामशी पेडिपल्ली ने विजय को पहले कभी न देखे गए चरित्र में पेश करने के लिए एक शक्तिशाली स्क्रिप्ट लिखी है। विजय ने इसके बारे में मेंशन किया था। उन्होनें कहा था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट उनके करियर की अब तक की सबसे अच्छी स्क्रिप्ट है।

ऐसी खबर है कि थलापति 66 को तेलुगु में ‘वरसुडु’ और तमिल में वारिसू का नाम दिया गया है, जिसका अर्थ है उत्तराधिकारी।हालांकि इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। थलपथी 66 के निर्माता 22 जून को विजय के जन्मदिन पर 2 बड़ी घोषणाएं करने वाले हैं।

थलापति विजय और लोकेश कनगराज की अगली फिल्म में भी काम कर रहै है। खबर है कि इस फिल्म में थलापति विजय एक गैंगस्टर के किरदार में निभाएंगे। जबकि फिल्म उनके युवा वर्जन के कुछ फ्लैशबैक दृश्य हैं। कथा का एक बड़ा हिस्सा में विजय 40 साल के दिखेंगे। उनका किरदार रजनीकांत की बाशा के जैसा होगा। फिल्म में विजय को पहले कभी नहीं देखा गए अवतार में दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़े – O2 Review: नयनतारा का शानदार रहा प्रदर्शन, नयनतारा-ऋत्विक की केमिस्ट्री है हाइलाइट

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles