15.1 C
Delhi
सोमवार, जनवरी 30, 2023

तुषार कपूर मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘मारीच’ से करेंगे वापसी, 9 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर की छवि एक कॉमेडी हीरो वाली है। तुषार को आखिरी बार गोलमाल अगेन में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म सिंबा के गाने आंख मारे में कैमियोे करते हुए भी देखा गया था। करीब 5 साल के लंबे अंतराल के बाद वो एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म ‘मारीच’ लेकर हाजिर हैं।

मारीच 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर ने किया है। इसमें नसीरुद्दीन शाह, तुषार कपूर, नसीरुद्दीन शाह, अनीता हसनंदानी और राहुल देव मुख्य भूमिका में हैं।

Tushar kapoor

ये भी पढ़े इस दिन रिलीज होगा रणवीर सिंह की सर्कस का ट्रेलर, ‘ग्रैंड…

तुषार कपूर ने फिल्म के बारे में बताया है कि जब मुझे मारीच की पेशकश की गई, तो मैंने सोचा कि यह कुछ अलग करने का अच्छा अवसर होगा। मैंने अतीत में अलग-अलग चीजें कीं और उन्होंने मेरे लिए काम किया है। शूटआउट एट लोखंडवाला, द डर्टी पिक्चर या शोर इन द सिटी ये सभी फिल्में मेरे लिए सही साबित हुई है और इस बार मैनें सोचा, क्यों न एक थ्रिलर ट्राई किया जाए? साथ ही, यह मेरा पसंदीदा जॉनर भी है।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ तुषार कपूर की आखिरी फिल्म थी। करीब 5 साल के लंबे इंतजार के बाद अब ‘मारीच’ के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अब तुषार ने खुलासा किया है, कि उन्होंने कॉमेडी फिल्म को छोड़कर मारिच को क्यों चुना है। तुषार कपूर ने बताया है कि कॉमेडी फिल्म करने के कारण लोगों को ये लगने लगा है कि मैं सिर्फ कॉमेडी फिल्म ही कर सकता हूं और मेरी छवि भी एक कॉमेडी हीरो वाली बन गई है। हालांकि मुझे कई कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट भी मिली हैं, लेकिन मैं इस मिथक को तोड़ना चाहता था। बस इसलिए मैंने ‘मारीच’ को चुना है। अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में मैंने ‘लक्ष्मी’ का निर्माण किया था और एक किताब भी लिखी थी।

ये भी पढ़े थलापथी 67: थलापथी विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म हुई लॉन्च

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles