24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक ने किया खुलासा, सलमान खान संग इस फिल्म में आएंगे नजर ?

अगर आप सोशल मीडिया को फॉलो करते है तो आपने अब्दु रोजिक को जरूर देखा और सुना होगा। अब्दु पूरी दुनिया के सबसे छोटे सिंगर है। बता दें कि अब्दु आईफा 2022 में भी नजर आ चुके है। अगर बात करें अब्दु की तो वह केवल सलमान खान ही नहीं बल्कि सोनू सूद, एआर रहमान समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स से मुलाकात कर चुके है।

लेकिन इस बार अब्दु के सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है। मीडिया की माने तो अब्दु जल्द आपको सलमान खान की एक फिल्म में नजर आने वाले है और इसकी जानकारी खुद अब्दु ने दी है।

अब्दु रोजिक ने क्या दी जानकारी ?

बता दें कि अब्दु ने सलमान खान के साथ काम करने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए की। इस पोस्ट में अब्दु ने लिखा कि वह भाईजान के लिए अब तैयार है। इसके अलावा मीडिया से बात करते हुए भी अब्दु ने इसका खुलासा किया।

अब्दु ने कहा कि वह जल्द सलमान खान की आने वाली फिल्म भाईजान में नजर आने वाले है और वह इसको लेकर काफी खुश और सलमान खान के शुक्रगुजार है कि सलमान खान ने उन्हें अपने साथ काम करने का मौका दिया।

दरअसल भाईजान सलमान खान की वही फिल्म है जिसका पहले टाइटल ‘कभी ईद कभी दीवाली’ रखा गया था लेकिन अब फिल्म का नाम बदला जा चुका है। जो कि आपको 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में देखने को मिल जाएगी।

फिल्म में अब्दु किस रोल में आएंगे नजर ?

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए अब्दु ने अपने रोल की भी जानकारी साझा कr। दरअसल जब अब्दु से यह पूछा गया कि वह फिल्म में किस रोल में नजर आएंगे तो पहले तो अब्दु हंसे और फिर कहा कि वह फिल्म में गैंगस्टर का रोल निभाने वाले है।

कॉमेडी से भरपूर होगी भाईजान ?

अगर बात सलमान खान की फिल्म भाईजान की करें तो यह कॉमेडी से भरपूर फिल्म होने वाली है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। साथ ही जबसे फैंस को इस बात का पता चला है कि अब्दु भी फिल्म में नजर आने वाले है। तब से फैंस के मन में इस फिल्म को देखने बेताबी बढ़ गई है।

ये भी पढ़े – शिवकार्तिकेयन की अपकमिंग फिल्म “Maaveeran” में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी अदिति शंकर

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles